Monday 15 January 2018

विस्थापित चलती - औसत - mt4


मेटाट्रेडर 5 - संकेतक। डीएमए विस्थापना बढ़ते हुए औसत - मेटाट्रेडर के लिए सूचक 5. डीएमए विस्थापन बढ़ते औसत सूचक मुख्य खिड़की में तीन बढ़ते औसत स्थान देता है। 3-अवधि बढ़ते हुए औसत तीन अवधियों में विस्थापित आगे एसआर डीएमए 7-अवधि अवधि बढ़ते औसत विस्थापित आगे पांच अवधि के एमआर डीएमए 25-अवधि मूविंग औसत पांच अवधि एलआर डीएमए पर विस्थापित हैं। सूचक डायनापोलि स्तर के साथ जो डायनापोलि बुक ट्रेडिंग में दिए गए विवरण के आधार पर तैयार किया गया है। यह सूचक पहले MQL4 में लागू किया गया था और CodeBase में प्रकाशित किया गया था 30 03 2010 को समाप्त। 1 विस्थापना चलने औसत सूचक। मंच संकेतक कस्टम मूविंग औसत न्यूडिजिटल, 2013 07 31 07 44 चलती औसत क्रॉसओवर विधि। मंच संकेतक कस्टम मूविंग औसत न्यूडिजिटल, 2013 07 31 07 53 स्थानांतरण के साथ लघु अवधि के विदेशी मुद्रा व्यापार औसत। मंच संकेतक कस्टम मूविंग औसत न्यूडिजिटल, 2013 07 31 07 58 20 पिप्स मूल्य रेंज मूविंग औसत विदेशी मुद्रा रणनीति.प्रिय महोदय, मैं सिर्फ मैकगिले डायना के बारे में लेख पढ़ता हूं mics जहां जॉन आर McGinley तर्क है कि उनके संकेतक Moving औसत के खिलाफ एक फायदा है हालांकि, लेख में लिखा गया था 1997 और श्री McGinley राज्यों कि यह अपने सूचक प्रोग्राम करना असंभव है मैं इस सूचक के बारे में अधिक जानना चाहता हूँ और वेब पर शोध किया, लेकिन दुर्भाग्य से कर सकते हैं किसी और चीज का पता लगाएं और आज तक क्या आप इस सूचक से परिचित हैं और यह एमए से बेहतर है। मैंने आगे संदर्भ के लिए एक प्रतिलिपि बनाई है धन्यवाद, फिर भी, मैंने टिप्पणी करने से पहले इस सटीक रिपोर्ट को नहीं देखा, माफ करना, लेकिन मैं एक बात - यह कुछ भी कोड के लिए संभव है, इस दिन मैंने परिष्कृत प्रोग्रामर देखा है, जो कृत्रिम बुद्धि के साथ कोड संकेतक बनाने का प्रबंधन भी करते हैं, मुझे पता नहीं कैसे काम करता है, लेकिन सूचक ईए कोडिंग की संभावनाओं को कोडिंग की एक सरल चुनौती चलते औसत - ये सैकड़ों कर्मचारी हैं, चौरसाई के साथ, अन्य समायोजन आदि को बदलते हैं। एमटी 4 संकेतक खोजने के लिए सर्वोत्तम पता फोरम है.ठीक काम किया है, अच्छे काम के लिए धन्यवाद, कृपया, क्या होगा उर सुझाव है कि 4 घंटे की समय सीमा के लिए सेटिंग एक बार फिर धन्यवाद। जब मैं एमए या किसी सूचक के लिए अवधि पढ़ता हूं, तो अवधि 10 दिनों की अवधि, 200-दिवसीय अवधि, 40-दिवसीय अवधि आदि जैसे दिनों में व्यक्त की जाती है। क्या यह वास्तव में मामला क्या वास्तव में दिनों की औसत अवधि होती है या वे वास्तव में किसी समय सीमा में सलाखों के औसत दूसरे शब्दों में, अगर मैं एच 1 समय-सीमा का उपयोग कर रहा हूं और एमए 24 अवधियों के लिए निर्धारित किया है, तो ये अवधि वास्तव में एक औसतन हैं पिछले 24 दिनों में या वे वास्तव में पिछले 24 घंटों का औसतन हैं। हैलो, पीएलएस मुझे एफएक्स पर यूआर सलाह की जरूरत है, पीएलएस उन एफएक्स न्यूज़ सही हैं, मुझे एफएक्स के बारे में पता है, लेकिन मुझे काफी हद तक कहा गया है कि ट्रेडर्स को भगवान के लिए नुकसान होगा मुझे अपने मोबाइल नंबर 2348065835028 बी कॉस के लिए यूआर उत्तर भेजें, स्पैनिशेशन के लिए बहुत अच्छा है, लेकिन वाट एमए के लिए बेहतरीन सेटिंग हैं। हेलो आपको दो एमएए की अवधि में प्रवेश करने देता है और यह तब दिखाएगा आप जिस बिंदु पर वे पार कर गए हैं, यह छोटे पर अधिक उपयोगी है बारें मोमबत्तियों के द्वारा छिपी हो गईं और ज़ूम स्तर बाहर निकल जाने पर भी आपको चार्ट पर एमएएस को निकालने की अनुमति देता है, शुरू में 5 और 6 पर सेट किया जाता है यह दो ईएमएएस क्रॉसओवर के लिए है, मैं आपको ईदोस 10 ईएमए के लिए कोडो चाहूंगा , 25 एएमए और 50 एएमई क्रॉस ओवर उपलब्ध है और इसे कैसे लागू किया जा सकता है। बहुत उपयोगी जानकारी है, लेकिन मैं जानना चाहूंगा कि 30 एम टाइम-फ्रेम के लिए एएमए के इनपुट के लिए कौन-से मापदंड हैं धन्यवाद। पीएलएस मुझे बता सकते हैं कि कैसे उपयोग करना है एमटी 4 में एमए 15 न्यूनतम। समर्थन प्रतिरोध पर सबसे गहन और अभी तक सबसे ज्यादा रेशम टिप्पणी मार्क मैककॉन्नेल द्वारा बनाई गई थी सभी प्रवृत्तियों को समर्थन या प्रतिरोध पर शुरू या बंद करना हम सभी को करना है क्योंकि व्यापारियों का यह पता चल गया है कि क्या समर्थन प्रतिरोध की तरह अभिनय करना है एक trampoline या बर्फ की एक भंगुर पतली परत। मैं वर्तमान में दो चलती औसतों का परीक्षण कर रहा हूं जो कि 5 घातीय और स्केलिंग के लिए 15 सरल है, प्रश्न 1। खरीदने और बेचने के संकेत के लिए उपयोग करने के लिए सबसे अच्छा समय सीमा क्या है .2 क्या है वें का समर्थन करने के लिए सर्वश्रेष्ठ अतिरिक्त सूचक तरीका है। आप इस फॉर्मूले में मेरी सहायता कर सकते हैं, बहुत धन्यवाद. डाउनलोड डाउनलोड डाउनलोड डाउनलोड करें.मॉविंग औसत एमएसीएस विदेशी मुद्रा में सबसे अधिक इस्तेमाल किए जाने वाले संकेतकों में से हैं वे सेट करने में आसान हैं और व्याख्या करने में आसान हैं.सामान्य, चलती औसत बस उपाय एक निश्चित समय अवधि के दौरान मूल्य का औसत कदम यह मूल्य के आंकड़ों को सुगम बनाता है, जिससे बाजार के रुझान और प्रवृत्तियों को देखने की अनुमति मिलती है। चलती औसत का उपयोग कैसे करें। औसत औसत एक प्रवृत्ति संकेतक है। इसके स्पष्ट सरल कार्य के अलावा एक मूविंग औसत ज्यादा है कहने के लिए। विदेशी मुद्रा चलती औसत निर्धारित करने के लिए प्रयोग किया जाता है। 1 मूल्य की दिशा - ऊपर, नीचे या बग़ल में 2 मूल्य स्थान - ऊपर ट्रेडिंग पूर्वाग्रह - चलते औसत - नीचे खरीदें, औसत चलना - 3 मूल्य की गति - चलते हुए औसत बढ़ते कोण का कोण - गति को पकड़ता है, गिरते कोण - गति को रोकता है या रोकता है 4 मूल्य समर्थन प्रतिरोध स्तर। चलने की औसत एसएएमए - साधारण मूविंग औसत - समय की एक निश्चित अवधि के लिए औसत मूल्य दर्शाता है। एएमए - एक्सपोजेंशन एम ओविंग औसत - सबसे हालिया आंकड़ों को प्राथमिकता देता है, इस प्रकार सरल बदलाव की औसत से अधिक मूल्य परिवर्तन के प्रति प्रतिक्रिया करता है। WMA - वेटेड मूविंग औसत - पुराने आंकड़ों पर जोर देता है - पुराने डेटा पर। फ़ॉरेक्स में चलने की औसत के लिए सबसे सामान्य सेटिंग्स। 200 एएमए और 200 एसएमए 100 एसएमए 50 एसएमए 34 एसएमए 20 एएमए और 20 एसएमए 10 एएमए और 10 एसएमए टेरी और टेस्ट और फिर अपने पसंदीदा सेट का मूविंग एवरेज का चयन करें। औसत औसत वीडियो प्रस्तुति। चल रहे औसत के अन्य संस्करण। पारंपरिक ईएमए, एसएमए के अलावा और डब्लूएमए संकेतक, विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए कई अन्य प्रकार के एमए उपलब्ध हैं। डिस्प्लेवंग मूविंग एवरेज डीएमए आपके नियमित मुव्हिंग एवर है, केवल फर्क सिर्फ इतना है कि यह समय या तो पिछड़े या आगे में स्थानांतरित किया गया है। डीएमए बनाने के लिए हम शिफ्ट वैल्यू जोड़ते हैं। ए ऋणात्मक मूल्य का अर्थ पिछड़े बदलाव का मतलब होगा - ताकि आपके मूविंग एवरेज कीमत के पीछे रह जाएंगे N संख्याएं अंतरालों में ऐसे विस्थापन की ओर बढ़ते औसत एक प्रवृत्ति में कीमत को बेहतर करने में सक्षम है। एक सकारात्मक मूल्य एक बदलाव का कारण होगा - इस तरह विस्थापित मूविंग एवरेज एक अग्रणी सूचक बन जाता है, जो कुछ हद तक अगली चालों की आशा करने में मदद करता है.मैं 5ema, 10मा और 20ema का इस्तेमाल करती हूं और जब 10 और 20 मी दोनों ऊपर 5ema को पार करते हैं, तो मुझे लंबी और विवेक में प्रवेश करते हैं कृपया मुझे बताओ कि यह ठीक है क्योंकि मैं नया हूँ विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए Awoooooooooooo. It निश्चित रूप से ठीक है यह व्यापार में एक अच्छी तरह से ज्ञात तकनीक है। किसी को भी बताओ क्या आपके अनुभव के आधार पर सबसे अच्छा साबित चल औसत है। क्या आप इसे से चाहते हैं तेजी से रुझान - 20 एसएमए, मध्य रुझान - 50 एसएमए , लंबे रुझान - 100 या 200 एसएमए यदि आप मूविंग एवल का उपयोग केवल रुझानों को खोजने के लिए ही नहीं करना चाहते हैं, लेकिन वास्तव में आपको त्वरित रूप से बेचना सिग्नल खरीदने के लिए चाहते हैं, तो आपको एक छोटा एमए -10 ईएमए की ज़रूरत है जो कि सबसे ज्यादा उपयोग की गई है नमस्ते, im jeffryloo अपने स्पष्टीकरण समझना बहुत आसान है मैं आपको 5 शुरुआत देता हूँ। जैसा कि आप मैं 50,100, 200 MA का उपयोग करते हैं, लेकिन 100 घातीय बनाते हैं 50 महान प्रवृत्ति जानकारी प्रदान करता है और सभी तीन उत्कृष्ट गतिशील समर्थन प्रतिरोध प्रदान करते हैं पागल लग रहा है, लेकिन मेरे लिए सबसे अच्छा अल्पावधि औसत 8 Smoothed एमए उच्च से बना एक चैनल है और 8 Smoothed एमए कम यह उत्कृष्ट प्रवृत्ति दिशा प्रदान करता है और आपको बग़ल में आंदोलन के लिए सचेत करने और ब्रेकआउट निर्धारित करने में सहायता करता है यह भी बेहतर गतिशील समर्थन प्रतिरोध प्रदान करता है जाहिर है, यह इस पर भरोसा नहीं करता है एक क्रॉस लेकिन, चैनल के सापेक्ष कीमत क्रियाकलाप पर अधिक जो कि आरएसआई एटीआर जैसे कुछ संकेतकों के साथ जोड़ते समय बहुत शक्तिशाली होते हैं मैं उन्हें प्रत्येक एक अलग रंग बना देता हूं ताकि चैनल के उच्च और निम्न स्थान को खोजना आसान हो सके। संकेतक और स्पष्टीकरण प्रदान करने के लिए कहीं और भी मिलना मुश्किल है आप कल्पना कर सकते हैं की तुलना में मुझे अधिक मदद की है। प्रबंधन को बताएं कि कुशल या विदेशी मुद्रा व्यापार अनुभव वाले किसी को भी जो सबसे अच्छा या तो ईएमए या एसएमए और 15 मिनट चार्ट दीर्घावधि 6 8 घंटे तक 12 घंटे तक पहुंच बाजार की दिशा.प्लुस यदि आप बेहतर व्याख्या भी कर सकते हैं तो ठीक से बताएं कि इसके बाद के संस्करण स्क्रीन पोस्ट के बारे में ब्लॉग पोस्ट विस्थापन की बढ़त औसत डीएमएस सेटिंग्स का अर्थ है क्या यह समय सीमा चार्ट के लिए प्रासंगिक संख्या है और उन मोमबत्तियों की एक संख्या में ट्रेडों 3 बाजार में वर्तमान बाजार मूल्य के आगे आगे और या नकारात्मक नकारात्मक 3 नंबर मोमबत्ती के पीछे चिपक जाती है वर्तमान बाजार मूल्य बहुत धन्यवाद जॉन। यदि आप चाहते हैं कि एक चिकनाई एमए - एसएमए बेहतर होगा यदि आपको एमए की आवश्यकता है - ईएमए लेते हैं। साँस लेने से कुछ झूठी स्पाइक्स से बचने में मदद मिलती है, लेकिन यह भी प्रवेश और बाहर निकलने के संकेतों में देरी करता है जबकि ईएमए मूल्य में परिवर्तन के बारे में बहुत तेजी से प्रतिक्रिया होगी, लेकिन यह झूठी संकेतों की एक बढ़ी हुई दर पर आ जाएगी यह सब अंतर है एक एस ट्रेडिंग सिस्टम पर निर्भर करता है, जहां दोनों ईएमए और एसएमए 15 मिनट की टीएफ पर ट्रेडिंग के लिए प्रभावी ढंग से इस्तेमाल किया जा सकता है। -10 चलती औसत के लिए शिफ्ट केवल वर्तमान समय सीमा के दस के लिए चार्ट पर सूचक एक्स संख्या को बदलता है, जिसका अर्थ है कि शिफ्ट 10 बार पीछे है, और 10 10 बार आगे बढ़ेगा.आपके महान काम के लिए धन्यवाद. हाय मैं बस अभी एक त्वरित प्रश्न क्या यह किसी दिए गए मुव्हिंग औसत पर नकारात्मक रूप से विस्थापित हो सकता है और अब भी वर्तमान मोमबत्ती पर लाइन एमए शो है, विस्थापित मोमबत्तियों की संख्या की तुलना में पीछे की सीमा नहीं है, मुझे लगता है कि यह एमटी 4 पर संभव नहीं है, यदि ऐसा है तो अलग है संकेतक जो सिर्फ यह कर सकते हैं। धन्यवाद और मुझे आशा है कि मेरा प्रश्न काफी स्पष्ट है।

No comments:

Post a Comment