Tuesday 16 January 2018

विदेशी मुद्रा 2012 की समीक्षा


कंपनी का मिशन उच्च गुणवत्ता वाली टिक डेटा बैटरटेस्टिंग टूल और प्रीमियम ग्राहक समर्थन प्रदान करना है, जो उपयोगकर्ताओं को व्यापार रणनीतियों का सही मूल्यांकन करने के लिए सशक्त बनाता है। इसी समय, कंपनी उत्पाद श्रेणी का विस्तार करने और मौजूदा उत्पादों में नई सुविधाओं को जोड़ने के लिए तैयार है। गतिविधि वर्तमान में इन-हाउस सॉफ़्टवेयर उत्पादों पर विशेष रूप से केंद्रित है क्रिस्टी 8220 बीरट 8221 डुमिटेरेस्कू एक अनुभवी प्रोग्रामर है जो 2001 में विदेशी मुद्रा बाजार में दिलचस्पी ले गया और 2003 में विदेशी मुद्रा व्यापार में डबिंग करना शुरू कर दिया। बिर्ट को सभी तरह के प्रोग्रामिंग के साथ अनुभव किया जाता है, निम्न प्रकार की चीजें जैसे एंगलर या सी ऑब्जेक्ट ओरिएंटेड भाषा जैसे जावा या सी के रूप में, वर्षों में वित्तीय प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में बहुत अधिक अनुभव हासिल करने के बाद, उनके पोर्टफोलियो में उन्नत एमकएलएल कोड एकीकरण से लेकर फिक्स ब्रिजिंग, स्वचालित ट्रेडिंग एपीआई डिजाइन और एकीकरण, तंत्रिका नेटवर्क, बड़े डेटा विश्लेषण और कई अन्य शामिल हैं। वित्तीय प्रौद्योगिकी के लिए पलायन करने से पहले, वह एक गेम प्रोग्रामर था। जैसा कि इसके नाम का तात्पर्य है, एमटी 4 विशेषज्ञ सलाहकारों के लिए समीक्षा की समीक्षा मूल रूप से समीक्षा स्थल थी इन समीक्षाओं में से अधिकांश अभी भी उपलब्ध हैं लेकिन अब बनाए नहीं हैं एक ऐसे संसाधन के रूप में 2008 में स्थापित किया गया था, जो उत्पादों और विक्रेताओं पर उंगली को इंगित करने के लिए ग्राहक को धोखा देने के लिए देख रहे थे, यह एक ऐसी वेबसाइट में विकसित हुई जो एक सम्बद्ध व्यापार मॉडल का उपयोग करके एक अच्छी लाभ क्षमता वाले उल्लेखनीय विशेषज्ञ सलाहकारों का परीक्षण करने और समीक्षा करने का प्रयास करता है। अपनी स्थापना के बाद से, eareview ने टिक डेटा का उपयोग करके गहराई से सटीक बैटस्टेस प्रदान किया है, जो कि एक जीवित खाते पर कारोबार करते समय एक ईए के वास्तविक व्यवहार को बेनकाब करने के लिए किए गए थे। इसके परिणामस्वरूप एक टिकटिक डेटा बैकस्टेस्टिंग टूलकेन के निर्माण में हुई जो समीक्षाओं के साथ सहायता करेगी। टूलसेट को अंततः 200 9 में मुफ्त में प्रकाशित किया गया था और इसे शीघ्रता से लोकप्रियता प्राप्त हुई, लेकिन इसका उपयोग करने और समर्थन देने के लिए बोझिल होने के कारण लगभग पूर्णकालिक नौकरी मिल गई आखिरकार यह स्पष्ट हो गया कि यह एक ऐसी गतिविधि नहीं थी जो निशुल्क सेवा के रूप में पेश की जा सकती थी, जो 2011 में टिक डाटा सूट का जन्म हो सकती है, एक वाणिज्यिक उत्पाद जो अधिक उपयोगकर्ता के अनुकूल होगा और इसमें प्रीमियम-गुणवत्ता का समर्थन शामिल होगा 2014-2015 के दौरान विदेशी मुद्रा की उत्पाद समीक्षाओं को धीरे-धीरे बंद कर दिया गया था और 2017 में वेबसाइट को फिर से शुरू किया गया था, समीक्षाओं के बजाय सॉफ्टवेयर उत्पादों के आसपास केन्द्रित किया गया था। टिक डाटा सूट का मूल रूप से एक उत्पाद के रूप में प्रयोग किया गया था, जो मेटाट्रेडर 4 में टिक डेटा बैकस्टेस्टिंग को सक्षम करेगा। सहायक डाउनलोड करने और प्रसंस्करण के साथ सहायक सहायक स्क्रिप्ट की एक श्रृंखला मुफ्त में, एक साथी उत्पाद के रूप में उपलब्ध कराई गई थी। 2011 के बाद से, टिक डाटा सूट एक ऐसे उत्पाद से विकसित हुई जिसकी लगभग एक कंप्यूटर डिग्री की आवश्यकता होती है, मेटाट्रेडर 4 द्वारा पठनीय फ़ाइलों में टिक डेटा को संसाधित करने के लिए कई लिपियों और जटिल प्रक्रियाओं को शामिल करने की आवश्यकता होती है, जो कि आप आजकल पूरी तरह से एकीकृत समाधान के लिए करते हैं। सुनिश्चित करें कि उनके कमीशन या स्प्रेड कम हैं, निकासी आदि पर छिपी हुई फीस की जांच करें। जांच करें कि क्या वे एक अच्छा वेब ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म या मोबाइल ऐप की पेशकश करते हैं विदेशी मुद्रा बाजार में उदार जमा बोनस विनियम की तलाश करें अमेरिका में, एक सम्मानित विदेशी मुद्रा दलाल सदस्य होगा नेशनल फ्यूचर्स एसोसिएशन का और फ्यूचर्स कमीशन मर्चेंट और रिटेल फॉरेन एक्सचेंज डीलर के रूप में यूएस कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन के साथ पंजीकृत होगा। एक ब्रोकर जो कि राष्ट्रीय फ्यूचर्स एसोसिएशन का सदस्य है और सीएफटीसी नियमों के अधीन है, यह वेबसाइट और इसके एनएफए सदस्य संख्या को अपनी वेबसाइट पर बताएगा, आम तौर पर हमारे बारे में अनुभाग में और प्रत्येक वेब पेज पर। यूके में, दलालों को वित्तीय आचरण प्राधिकरण (एफसीए) द्वारा विनियमित किया जाता है। अन्य देशों में, एक विशिष्ट नियामक विदेशी मुद्रा दलालों के लिए ज़िम्मेदार है। किसी भी मंच पर अपने जमा की सुरक्षा के हित में, इस तरह के एक प्राधिकरण द्वारा विनियमित होने का कानूनी संकेत होना चाहिए। प्रत्येक ब्रोकर का प्रस्ताव लीवरेज और मार्जिन के मामले में भिन्न हो सकता है। विदेशी मुद्रा दलाल ब्रोकर के आधार पर विभिन्न प्रकार के लाभांश की पेशकश करेंगे, जैसे कि 50: 1 या 200: 1 एक व्यापारी का लाभ उठाने का चयन करने की क्षमता जोखिम के बेहतर नियंत्रण को सक्षम करती है। अलग-अलग दलाल अलग-अलग कमीशन और फैल सकता है। एक दलाल जो कमीशन का उपयोग करता है, वह फैल का एक स्पष्ट प्रतिशत लगा सकता है, विदेशी मुद्रा जोड़ी की बोली और पूछने की कीमत के बीच का अंतर। हालांकि, ज्यादातर दलाल यह विज्ञापित करते हैं कि वे कोई कमीशन नहीं लेते हैं, और बदले में व्यापक स्प्रेड के साथ अपना पैसा बनाते हैं व्यापक प्रसार, फिर, एक लाभ बनाने के लिए उतना ही मुश्किल हो सकता है लोकप्रिय व्यापारिक जोड़े, जैसे कि EURUSD और GBPUSD आमतौर पर अधिक पतले-व्यापार वाले जोड़े की तुलना में अधिक कड़े फैलते हैं। एक व्यापारी को उन जोड़े पर प्रसार की तुलना करना चाहिए, जो व्यापारी दलाल से ब्रोकर तक व्यापार करने के लिए पसंद करता है। विभिन्न दलाल जमा और निकासी के लिए अलग-अलग नियम भी देते हैं। प्रत्येक विदेशी मुद्रा दलाल के पास विशिष्ट खाता निकासी और फंडिंग नीतियां हैं दलाल खाता धारकों को एच भुगतान के माध्यम से, या पेपैल के माध्यम से, या वायर ट्रांसफर, बैंक चेक या बिजनेस या व्यक्तिगत चेक के साथ ऑनलाइन क्रेडिट कार्ड के साथ खातों को निधि जमा कर सकते हैं। निकासी को आमतौर पर चेक या वायर ट्रांसफर द्वारा किया जा सकता है। दलाल या तो सेवा के लिए शुल्क ले सकता है मुद्रा जोड़े की पेशकश दलाल से दलाल तक भी भिन्न हो सकती है। कई ब्रोकर केवल बड़ी कंपनियों की पेशकश करते हैं, और फिर कुछ छोटे जोड़े। हालांकि, कम-व्यापार वाले जोड़े का एक बड़ा सौदा है जो ध्यान को योग्यता देता है, और यह एक दलाल खोजने में लायक हो सकता है जो एक महान विविधता प्रदान करता है। ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के उपयोग की आसानी ब्रोकर से एक और महत्वपूर्ण प्रस्ताव है। प्लेटफॉर्म का उपयोग करना आसान होना चाहिए, नेत्रहीन रूप से, और सभी उपकरण जो कि व्यापारी का उपयोग करना पसंद है। व्यापारी को मंच के साथ काम करने में कोई कठिनाई नहीं होनी चाहिए ताकि व्यापार में कोई गलती न हो। एक अन्य कारक जो आपकी दलाल की पसंद को प्रभावित कर सकता है वह ग्राहक सेवा है यह एक दलाल से दूसरे तक बड़े पैमाने पर भिन्न हो सकता है ट्रेडिंग फॉरेक्स 24-घंटे की गतिविधि है, इसलिए आपके दलाल को निश्चित रूप से पूर्णकालिक ग्राहक सेवा प्रदान करनी चाहिए। अगर तेजी से हस्तक्षेप हो तो आपको फॉरेक्स प्लेटफार्मों के साथ एक सामान्य समस्या यह है कि आपके मुनाफे को बाहर निकालने की कोशिश कर सकते हैं। आपके प्लेटफॉर्म पर निरंतर वापसी नीति होनी चाहिए, और अगर कुछ गलत हो जाए तो ग्राहक सेवा को बिना किसी देरी या किसी भी मुद्दे के हस्तक्षेप करना चाहिए। इसी तरह, यदि कोई व्यापारिक समस्या है, तो, यदि व्यापारिक सॉफ्टवेयर आपके ग्राहक सेवा को खराब करता है तो आपको बिना किसी प्रश्न के व्यापार को खोलना चाहिए। क्या आप विदेशी मुद्रा दलालों की उपयोगकर्ता समीक्षाओं पर भरोसा कर सकते हैं हमने हमारे प्रत्येक ब्रोकर पन्ने पर एक समीक्षा अनुभाग जोड़कर बहस किया है, लेकिन अन्य विदेशी मुद्रा साइट पर शोध करने में एक प्रवृत्ति स्पष्ट है: किसी विशेष कंपनी के साथ व्यापार के कई बुरे अनुभवों को सात्विकता या व्यापार के साथ अनुभवहीनता में उतरना बाजारों। जिन लोगों को पैसा बनाने के लिए ऑनलाइन सपना बेचा गया है, वे आसानी से अपनी पूंजी खो देते हैं, लेकिन यह व्यापारी, दलाल या वेबसाइट या मेलिंग सूची की गलती है, जिन्होंने उन्हें शुरू करने के लिए सपने पर बेच दिया था। उसी तरह, हर दिन वित्तीय बाजारों के माध्यम से चलने वाले विशाल रकम के कारण, संदेह समीक्षाओं को खोजने के लिए मुश्किल नहीं है, या तो बेहिचक सकारात्मक रेटिंग्स का सुझाव है कि वे कर्मचारियों के किसी सदस्य द्वारा एक छोटे समय के दलाल या आक्रामक रूप से नकारात्मक पदों से लिखे गए थे अपने प्रतिद्वंद्वियों को धब्बा करने के लिए बेईमान दलालों द्वारा एक प्रयास दिखाई देता है संक्षेप में, इसकी गड़बड़ी तो एक प्लेटफार्म का मूल्यांकन करते समय एक व्यापारी क्या करता है हमारे विचार में सबसे अच्छे कदमों में से एक ऐसा दलाल चुनना है जो एक ऐसे संगठन द्वारा विनियमित होता है जिसमें वास्तव में दांत होते हैं ब्रिटेन के पुराने नियामक, एफएसए, हाल के वर्षों में नियमन के लिए एक ढीला दृष्टिकोण लेने के लिए इस्तेमाल करते थे, हालांकि उन्होंने दलालों के साथ एक विशेष रूप से कड़ी मेहनत की है। इसका मतलब एक और श्रमसाध्य हस्ताक्षर प्रक्रिया हो सकता है, क्योंकि अब उन्हें कड़े कंडोम करने वाली आवश्यकताओं को पूरा करना होगा - लेकिन इसके बदले में इसका मतलब है कि वे और उनके द्वारा विज्ञापित साझेदारों को उन दावों में सख्ती से सीमित कर सकते हैं जो वे कर सकते हैं ताकि आपको पता हो कि आप ओवरस्टोल्ड नहीं हैं । उन्हें बहुत सख्त लाइसेंसिंग और लेखा प्रक्रियाएं भी मिलनी चाहिए ताकि आप जान सकें कि आपका पैसा सुरक्षित है हमारी दलाल तुलना सूची का उपयोग करें और अपनी राय बनाएं विनियमित ब्रोकर के बीच चयन करने के लिए, हम सुझाव देते हैं कि वे जो स्प्रेड प्रदान करते हैं और उनके व्यापारिक सॉफ्टवेयर की गुणवत्ता पर अच्छा नज़र लेते हैं डेमो अकाउंट के लिए साइन अप करें या नॉन-डिपॉज़िट डील करें और पानी का परीक्षण करें - क्या आप हर रोज इस प्लेटफ़ॉर्म का उपयोग कर देख सकते हैं क्या यह आपके ट्रेडों के प्रति उत्तरदायी है, या क्या आप अपनी स्थिति को रखने या बंद करने में झिल्ली देखते हैं पेशेवरों और विपक्ष की तुलना करें प्रत्येक ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म में से, और एक उचित विकल्प बनाओ कि क्या एक बेहतर प्लेटफार्म उच्च फीस का भुगतान करने के लिए है - या वास्तव में, अगर एक सरल इंटरफ़ेस या सामाजिक व्यापार जैसे सुविधाएं प्रीमियम का भुगतान करने के लिए लायक हैं हम केवल विदेशी मुद्रा दलालों को सूचीबद्ध करते हैं जो हमें लगता है कि एक सटीक मापदंड मिलते हैं, लेकिन आपकी प्राथमिकताओं में भिन्नता हो सकती है - सबसे बड़ा स्वागत बोनस के साथ कंपनी के लिए चुनने के बजाय प्रत्येक दलाल को पूरा करने के लिए सुनिश्चित करें। Forex21 समीक्षा साइट पर जाएँ I039ve एक पार्टनर (प्रमोराफैलेएलेट) Forex21। मैंने विदेशी मुद्रा 21 से अव्यवसायिक उपचार के कारण भागीदारी को छोड़ने का निर्णय लिया I039ve विदेशी मुद्रा 21 के साथ भागीदार (प्रमोटरफ़ैलीएलेट) रहा है मैंने विदेशी मुद्रा 21 से अव्यवसायिक उपचार के कारण भागीदारी को छोड़ने का निर्णय लिया मैंने 200 से ज्यादा तक की बिक्री की कुछ अच्छी रकम तैयार की थी, जिसमें कई लंबित कमीशन शामिल थे, जो लटक रहे थे। यह मुद्दा तब शुरू हुआ जब मैंने देखा कि लंबित कमीशन सामान्य से अधिक लटका रहे थे मैंने उन्हें इसके बारे में बताया और उन्होंने इसे हल करने का वादा किया। थोड़ी देर बाद यह हल हो गया था। बाद में अधिक बिक्री में आया और पहले से जमा हुआ और फिर से लंबित रहे। मैंने उन्हें 27 अप्रैल, 2016 को इस बारे में सूचित किया और उन्होंने कहा कि मेरे खाते पर आयोग की मंजूरी स्वत: से मैन्युअल रूप से बदल दी गई है क्योंकि मैंने मुख्य रूप से फ्रीबी उपयोगकर्ताओं को रेफरी दी है और अतीत में बड़ी संख्या में डुप्लिकेट हैं I मैंने उनसे कहा कि यह उपयोगकर्ताओं की पसंद तय करने की मेरी शक्ति में नहीं है और रेफरीड बिक्री के प्रसंस्करण में देरी के लिए जगह नहीं देनी चाहिए। उनकी प्रतिक्रिया के बाद भी कुछ भी नहीं किया गया था। सप्ताह पारित हुए और महीने के लिए कुछ भी नहीं किया गया था। इससे मुझे डर लगता था और इसलिए मैंने इस मुद्दे पर उन्हें कई ईमेल भेजे और कोई जवाब नहीं मिला। Whn वे स्काइप पर ऑनलाइन हैं मैं फोन किया और यह नहीं चुना गया था। बाद में 24 अगस्त, 2016 को मैंने स्काइपे पर उनसे एक संदेश भेजा और उन्हें एक ही मुद्दे के बारे में जानकारी दी और पूछा कि क्या मेरे साझेदारी खाते को बंद किया जा सकता है और मेरे लंबित और बकाया कमीशन जिनके उपचार मैं उनसे मिल रहा था, उनके कारण किया था। तब मुझे उनसे एक संदेश मिला है कि मैं उनके ईमेल को बाढ़ रहा हूं और स्पैम के साथ स्काइप कर रहा हूं। जब तक कि मेरे कमीशन तक मेरा न्यूनतम भुगतान नहीं हो जाता, तब तक मेरे पास भुगतान नहीं किया जा सकता। मैंने उनसे समझाया कि मैं स्पैमिंग नहीं कर रहा था, बल्कि महीने के लिए चुप्पी के परिणामस्वरूप मुझे दर्शकों के लिए कई अनुरोध भेजना था। जवाब में उन्होंने मेरे खिलाफ बेपरवाह बयान दिया - मुझे एक कहानी टेलर कहकर और सब कुछ फिर उन्होंने कहा कि मेरा खाता बंद हो जाएगा और अगर कोई कमीशन लंबित है, तो उसी दिन मुझे भुगतान किया जाएगा। कुछ मिनट बाद उसने मुझे लिखा कि मिनट पेआउट राशि मेरे खाते में नहीं पहुंची थी यही कारण है कि वह अपना खाता बंद क्यों नहीं कर सकता (अन्यथा कमीशन खो जाएगा), लेकिन इसके बजाय मेरे खाते की स्थिति को सक्रिय से लंबित करने के लिए बदल दिया गया। मुझे यह भ्रामक है और निम्नलिखित पर अधिक समझ पाने के लिए एक ईमेल भेजा गया है: 1. चूंकि खाता लंबित मोड पर है, इसलिए वह रेफरल को अक्षम करेगा। उसने जवाब दिया कि खाता अक्षम है, लंबित मोड में नहीं। रेफ़रल अभी भी गिना जाएगा। यह इससे पहले की बातों से अलग है। 2. मैंने देखा कि मैं अब संबद्ध पैनल तक पहुंच नहीं पा रहा हूं। क्या यह लंबित मोड पर खाता स्थिति की वजह से है, उसने जवाब दिया कि मेरे अनुरोध के बाद उन्होंने खाते को अक्षम कर दिया है। सीपी पैनल सक्रिय सहबद्ध खातों के लिए केवल पहुंच योग्य है। इसका मतलब है कि मैं बिक्री और रेफरल को ट्रैक करने में सक्षम नहीं होगा। 3. अप्रत्याशित परिस्थितियों के कारण मैं03 9 (शेष और बकाया) को छोड़कर क्या खाता निकाल सकता हूं और खाते को बंद कर सकता हूं उन्होंने जवाब दिया कि जब कम से कम कमीशन का भुगतान किया जाता है निकासी की सीमा पर पहुंच गया है उपरोक्त प्रतिक्रिया से स्पष्ट रूप से पता चला है कि मैं एक गंभीर सुधार में था। उपर्युक्त के बावजूद, मैंने कभी भी अपने उत्पाद को बढ़ावा देने या विपणन नहीं किया है क्योंकि उन्होंने कहा कि मेरे पुनरावृत्ति अभी भी गिना जाएंगे और मुझे कम भुगतान करना होगा हालांकि मैं साझेदारी से बाहर निकलना चाहता था। सप्ताह के बाद मैं फिर से बिक्री और रेफरल ट्रैक कर सकता था क्योंकि मेरे पास संबद्ध पैनल तक पहुंच नहीं थी I मैंने अपने विक्रय को ट्रैक करने में सक्षम होने के लिए अपने खाते के पुनर्सक्रियकरण के लिए अनुरोध किया लेकिन कोई जवाब नहीं दिया। चूंकि कोई प्रतिक्रिया नहीं थी, इसलिए मैंने उनसे मेरा बिक्री प्रदर्शन और कोई जवाब नहीं जानने का अनुरोध किया। मैंने बुला और कॉल करने की कोशिश की और कोई भी फोन को नहीं उठाता मैं कानूनी सलाह या अन्य नियामक सहायता पर विचार करने के बारे में सोचने लगा मैंने अपने फेसबुक पेज और फोरम पर सीधे संदेश भेजे और कोई जवाब नहीं दिया। उनकी जानबूझकर चुप्पी यह दिखती है कि जब तक मैं गलत नहीं करता तब तक उनके आयोगों के साथ दूर हो गए। यह अपेक्षा की जाती है कि फॉरेन 21 की तरह एक फर्म इस तरह से कार्य नहीं करनी चाहिए क्योंकि ग्राहकों और भागीदारों को हर समय दर्शकों को मिलना चाहिए। 23 जून, 2008 - कोई रेटिंग नहीं मैं वास्तव में लोगों को उनके ग्रिफिन 3.0 अल्टीमेट का काम करने के बारे में सुना था। चूंकि मैंने मेरा खरीदा था, इसलिए उसने कभी भी एलएलएल पर कोई ट्रेड नहीं लिया है। जरूरतों के समर्थन के लिए मुझे भी जवाब नहीं दिया गया है या बहुत धीमी उत्तर की समस्या का सामना करना पड़ा है क्या किसी ने कभी भी अपने याहू मैसेन्जर के माध्यम से समर्थन हासिल किया है क्योंकि वे हमेशा ऑफ़लाइन रहते हैं फिलहाल मेरा मुद्दा स्कैमिंग इन्वेस्टिगेशन पैनल के साथ है, जब मैंने इसे खरीदा था और उसके बाद कभी भी कोई व्यापार नहीं लिया। उन्होंने कहा है कि वे इसे ठीक कर देंगे और मुझे ग्रिफिन 3.0 अल्टीमेट दे दिए थे, जिसने ट्रेडों को नहीं लिया। मैं अपने उत्पादों के लिए एक उच्च संबंध रखने के लिए उपयोग करता हूं, लेकिन अब IM 90 अनिश्चित है। पिछले 3.0 संस्करण की तुलना में काफी बेहतर है। एक बहुत अच्छी प्रणाली, अगर आप नियमों का पालन करें यह समीक्षा ProFX 4.0 मैन्युअल ट्रेडिंग सिस्टम के लिए है। मैं कई सालों के अनुभव के साथ एक अंश-टाइमर विदेशी मुद्रा व्यापारी हूं। मैंने इस प्रणाली को सीधे विदेशी मुद्रा 21 वेबसाइट से खरीदा था। व्यापारिक नियम सरल हैं: 30 मिनट की समय सीमा पर 0900-1800 जीएमटी के बीच एक तीर की प्रतीक्षा करें। टेम्पलेट स्पष्ट रूप से गलत समय पर व्यापार से बचने के लिए प्रत्येक दिन ट्रेडिंग घंटे दिखाता है। जब कोई तीर पेंट करता है, तो 4 घंटे की समय सीमा के रुझान की जांच करें। अगर 4-घंटे के चार्ट की प्रवृत्ति 30 मिनट की समय सीमा पर मौजूदा तीर से सहमत होती है, तो आप एक व्यापार दर्ज कर सकते हैं। किसी भी ट्रेडिंग सिस्टम के साथ, प्रमुख समाचार घोषणाओं के समय के दौरान व्यापार में सावधान रहना। विदेशी मुद्रा की वेबसाइट पर, आप एफएक्स पल्स 4.0 नामक मुफ़्त न्यूज़ कैलेंडर डाउनलोड कर सकते हैं जो ग्यारह भाषाओं का समर्थन करता है और आपके चार्ट में अनुकूलित किया जा सकता है। प्रूफ 4.0 4.0 के लिए निकास नियम सरल हैं, पीडीएफ मैनुअल में दिए गए उदाहरण के साथ। आपके स्टॉप लॉस से पहले सबसे बुरे ट्रेडों से बाहर निकल सकता है, अगर आप नियमों का पालन करते हैं प्रणाली GBP अमरीकी डालर या यूरो अमरीकी डालर की तरह प्रमुख जोड़े के साथ सबसे अच्छा काम करती है, लेकिन निश्चित रूप से केवल एक जोड़ी जोड़े तक सीमित नहीं है मेरे पास वर्तमान में चार चार्ट्स को लोड किया गया सिस्टम है प्रणाली तीरों को फिर से नहीं रंगती है, लेकिन आप केवल चार्ट पर सबसे हाल ही में यूपी और डाउन तीर देखेंगे। यदि आप एक का उपयोग करना चाहते हैं तो सिस्टम के साथ आने वाले विशेषज्ञ सलाहकार में अनुगामी रोक पैरामीटर है मैं अनुगामी स्टॉप का उपयोग नहीं करना चाहता इस प्रणाली का उपयोग करके मेरी सफलता बहुत अच्छी रही है। किसी भी अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली की चाबी यह है कि प्रत्येक व्यापार पर आपके खाते में से 3 से ज्यादा जोखिम न हो। निजी तौर पर, मैं आपको 2 से ज्यादा खतरे का सुझाव देता हूं। यदि आप अपना जोखिम कम रखते हैं, तो आप अपने खाते को बिना उड़ाने के कुछ नुकसान के नीचे का सामना कर सकते हैं। लीविज़िज़िंग DEVIL और इसके कई व्यापारियों का पतन है। एक व्यापारी अधिक-पूर्ण हो सकता है जब एक पंक्ति में कई ट्रेडों विजेता होते हैं, लेकिन तब केवल एक खोने के व्यापार के साथ इसे खो देते हैं जब जोखिम बहुत अधिक होता है प्रफैक्स 4.0 में एक समस्या है: सिस्टम के लिए जोखिम निश्चित टैब का उपयोग करके या प्रतिशत का उपयोग करके इनपुट टैब के तहत सेट किया जा सकता है। दुर्भाग्य से, प्रतिशत सेटिंग काम नहीं करती। मैंने इस बग के बारे में एंड्रयू से संपर्क किया और उन्होंने सहमति जताई कि प्रतिशत जोखिम सेटिंग ठीक से काम नहीं कर रही है। एंड्रयू ने कहा कि वह निकट भविष्य में इस समस्या को ठीक करेंगे। इस समस्या के कारण मैंने एक स्टार को हटा दिया इसे ठीक करने के बाद, मैं यहां वापस लौट आता हूं और मेरी समीक्षा के लिए एक अपडेट पोस्ट करूँगा। कीमत प्रणाली के लिए सही है- सिर्फ 14 9। यदि आप इसे पसंद नहीं करते हैं, तो एक 7-दिन की वापसी नीति होती है। Ive वर्षों में बहुत सारे विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणालियों का परीक्षण किया, दोनों स्वतंत्र और भुगतान किया, और ProFX 4.0 सबसे अच्छे में से एक है। मैं कबूल करता हूं कि मैंने पुराने 3.0 संस्करण की कोशिश की, लेकिन रिफंड मिला। 4.0 संस्करण में कई बदलाव हैं और क्लीनर टेम्पलेट के साथ एक बेहतर व्यापार प्रणाली है। जब व्यापार की बात आती है तो सरल सबसे अच्छा होता है। त्रिपोली, लीबिया अरब जमारीरिया बहुत बुरा ग्राहक सेवा मैंने श्री एंड्रयू को एक ईमेल भेजकर उसे ईमेल भेजा कि अगर वे पेपैल का उपयोग करते हुए भुगतान नहीं कर सकें तो स्क्रिल भुगतान स्वीकार करते हैं, उन्होंने कुछ घंटों में जवाब दिया। इस बिंदु पर यह ठीक है लेकिन भुगतान प्राप्त होने के बाद, मैं 2 दिनों की प्रतीक्षा करता हूं और उनके पास कोई प्रतिक्रिया नहीं होती। स्काइप पर ऑनलाइन उनसे बात करें, वे ऑनलाइन भी हैं लेकिन कोई जवाब नहीं। उन्हें ईमेल भेजा, फिर कोई जवाब नहीं नौवें दिन के बाद, मैंने उन्हें स्काइपे संदेश भेजा था कि उन्हें एफपीए में उनके लिए एक बुरी समीक्षा लिखनी होगी, तो मुझे कुछ घंटों में उनका उत्तर मिला। मेरे खराब अनुभव के मुताबिक, मुझे अपने ईए का उपयोग करने या अपने ग्राहक सेवा पर भरोसा करने पर कोई भरोसा नहीं है अगर मुझे अपने लाइव ट्रेडिंग के दौरान उनकी जरूरी मदद की आवश्यकता हो। यह मुझे मुझे जो मैंने भुगतान किया था, धनवापसी करने के लिए पूछने के लिए कहा, उन्होंने मुझे बताया Skrill भुगतान वापस नहीं हैं सभी सबूत उपलब्ध हैं कोई भी उन्हें देखना चाहता है मेरा मानना ​​है कि वे बिल्कुल विश्वसनीय नहीं हैं, बहुत खराब ग्राहक सेवा जो आप भरोसा नहीं कर सकते, और जैसा मैंने देखा है कि यहां के कई व्यापारियों को बिल्कुल खुश नहीं हैं। मुझे पता चला कि उनके पास 3.55 स्टार हैं। तुम कभी मार्शिंगेल से प्यार नहीं कर सकते अधिकांश मार्टिंगलेस के साथ, यह अच्छे परिणाम देता है जब तक कि यह तब तक नहीं होता है जब यह एक खाते को दिल नहीं देता। दो महीने के लिए दौड़ा और 37 ऊपर था। कैड खबर बाहर आ गई और बाहर ले गया और अधिक। मुझे लगता है कि यह सब पैसे खो देंगे। मेरे पास उनके प्रोफेक्स मैनुअल सिस्टम के पिछले संस्करण के साथ एक अच्छा अनुभव था स्वचालित संस्करण की प्रतीक्षा कर रहा है रीब्रांडिंग के बाद वे अधिक ठोस बने - इमो, विशेष रूप से स्वचालित और अर्ध स्वचालित सिस्टम की अपनी उत्पाद लाइन के साथ मैंने उत्पाद की समीक्षा करने के बाद शार्क 7 खरीदा और लाभ या मनी बैक गारंटी से मुकर गया। सिस्टम का उपयोग करने के बाद मैंने देखा कि इसके अब तक कम उत्पादक हैं, तो मैंने जो अन्य सिस्टम इस्तेमाल किए हैं और कुछ ट्रेड किए हैं उनमें से अधिकतर मुश्किल से भी टूट जाते हैं। मैंने परिणाम के साथ परिणामों से असंतोष व्यक्त किया और वेबसाइट पर दिए गए बिक्री ईमेल के समर्थन में अभी तक प्रतिक्रिया प्राप्त नहीं हुई है। इस समय मैं सिर्फ रिफंड चाहता हूं और पिछले दो हफ्तों में मैंने कोई प्रतिक्रिया नहीं के साथ 5 बार ईमेल किया है। मैं धोखा होने से इंकार कर रहा हूं इसलिए मुझे अपने व्यापारिक सॉफ्टवेयर में निवेश करने का एक तरीका मिल जाएगा I ईए शार्क ने कुछ भी नहीं किया है, लेकिन मुझे पैसे खो देते हैं, जब ईए सॉफ़्टवेयर के साथ लाइसेंस मान्यता समस्याओं के कारण इसे लगातार चल रहा है, ग्राहक सेवा कोई मदद नहीं वे सब कह सकते हैं कि रिबूट है। हारने और ब्रैकएवेन ट्रेडों में कुछ भी नहीं। यह अभी तक एक जीतने वाला व्यापार बनाने के लिए विजेट कोड प्राप्त करें विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग विदेशी मुद्रा निष्पादन टेस्ट विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग शिक्षा और समुदाय फ़ोरम विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण प्रतिलिपि कॉपीराइट ForexPeaceArmy सर्वाधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना, फॉरेक्सपेसअरेमी, एफपीए और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। अमेरिका और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित हैं। 14.06.2014 को निरस्त। खाते में एक पूर्ण वाइपआउट का अनुभव हुआ। कॉलम शीर्षकों का संक्षिप्त विवरण परीक्षा में सप्ताह 8211 आत्म व्याख्यात्मक। कुल लाभ 8211 जमा की राशि के संबंध में गणना की गई कुल राशि (ज्यादातर मामलों में, यह 8217ll सिर्फ प्रारंभिक जमा होगी) बंद पिप्स 81111 कुल ट्रेडों की कुल संख्या, जो कि बंद थे, सभी एपॉल्स द्वारा एहसास हुआ। कृपया ध्यान दें कि इसमें फ्लोटिंग पिप्स की संख्या शामिल नहीं है जो कि किसी भी खुले ट्रेडों का परिणाम हो सकता है। माई फेक्सबुक द्वारा गणना मासिक वापसी संख्या 8211 औसत जीतने वाला व्यापार औसत खोने के कारोबार को विभाजित करके जोखिम इनाम अनुपात 8211 की गणना करता है। एक सकारात्मक परिणाम के साथ ट्रेडों का प्रतिशत 8211 जीतना। मैक्स बंद कर दिया 8211 अधिकतम 8220realized8221 drawdown, जिसका मतलब है कि खाता आजीवन के दौरान कभी भी सबसे बड़ा गिरावट आई। कृपया ध्यान दें कि यह इक्विटी को ध्यान में नहीं लेता है, अतः 8220 अन्वेषित 8221 फ्लोटिंग मुनाफे से ड्रॉडाउन खाते में नहीं लिया जाता है। असल में, यह 8217 रुपये माइ फक्सबुक द्वारा गणना की गई बकाया राशि, शेष शिखर और निम्नतम निम्न तल के बीच सबसे बड़ा अंतर है। मैक्स ड्रॉडाउन (फ्लोटिंग) 8211 ऊपर बंद क्लोज़ ड्राडाउन के विपरीत, इसमें फ्लोटिंग (अचेतन) ड्रॉडाउन भी शामिल हैं, इसलिए कुछ मामलों में यह समकक्ष से बड़ा होगा, विशेषकर ग्रिड, मार्टिंगेल और होल्ड-एंड ईएएस के लिए। अधिकतम फ्लोटिंग ड्रॉडाउन पिप्स 8211 में पीटीएस में फ्लोटिंग नकारात्मक मुनाफे का अधिकतम दर्ज मूल्य है। औसतन ट्रेड प्रति दिन 8211 प्रति दिन औसत कारोबार की संख्या। स्वाभाविक रूप से, गणना में केवल ट्रेडिंग दिवस शामिल हैं, सप्ताहांत को बाहर रखा गया है। लाभ कारक 8211 सभी सकारात्मक ट्रेडों का योग सभी नकारात्मक ट्रेडों के योग से विभाजित है। 1 के नीचे एक लाभ का मतलब है कि सिस्टम वर्तमान में लाभदायक नहीं है, जिसे अन्य आंकड़ों से आसानी से दिखाई देना चाहिए। Birt8217s सूचकांक 8211 मेरी खुद की एक प्रदर्शन सूचकांक एक Sortino अनुपात के आधार पर एक साप्ताहिक अवधि पर गणना, लेकिन यह भी प्रणाली जीवनकाल और फ्लोटिंग drawdown फैक्टरिंग इसकी गणना के बारे में अधिक विवरण उपलब्ध हैं। कृपया ध्यान दें कि यह काम प्रगति पर 8217 और समय के रूप में बदल जाने की संभावना है और इसकी संभावित खामियां मनाई जा रही हैं। बैलेंस चार्ट 8211 यह एक बहुत स्पष्ट है। आवृत्ति अपडेट सिस्टम विवरण हर 30 मिनट में एक बार अपडेट होते हैं। शेष चार्ट छवियों और Birt8217 के सूचकांक आंकड़े प्रति दिन 4 बार अपडेट किए जाते हैं। सामान्य जानकारी यह पृष्ठ सिग्नल सेवाओं के साथ-साथ विशेषज्ञ सलाहकारों की एक विस्तृत सरणी को लगातार विकसित और सूचीबद्ध करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। उन प्रणालियों की कोई सीमा नहीं है जो इसे यहां बनाएंगे। यहां तक ​​कि अगर कोई ईए मेरी समीक्षा की सूची पर है तो यह अभी भी यहां दिखाई दे सकता है मैं उन सभी सिस्टमों को खरीदने से पहले अपनी उचित परिश्रम करने की सलाह देता हूं जो पूरी तरह से समीक्षा नहीं की गई हैं। एक सामान्य नियम के रूप में, मैं सिस्टम बंद कर दूँगा जो कि 50 से अधिक के ड्रॉडाउन तक पहुंचता है लेकिन मैं अन्य कारकों के आधार पर अपवाद बना सकता हूं और उन्हें पहले या बाद में रोक सकता हूं। किसी भी आधार के लिए, मैं 5 मासिक प्रतिफल को लक्षित करने की कोशिश कर रहा हूं और प्रत्येक सिस्टम के लिए ड्रॉडाउन के रूप में अधिकतम 20, लेकिन वह 8217 ज्यादातर अनुमानित काम करता है और यह निश्चित रूप से बेतहाशा रूप से अलग होगा क्या आपको एंड्रॉइड के लिए एपीके मिले हैं आप नए फ्री एंड्रॉइड गेम्स और ऐप देख सकते हैं।

No comments:

Post a Comment