Monday 26 March 2018

Fx - संकर विकल्प


विदेशी मुद्रा विकल्प एफएक्स एक्सपोज़र को हेजिंग करते समय कॉन्ट्रैक्ट्स का विकल्प होते हैं क्योंकि विकल्प से कंपनी एफएसी दर के अनुकूल कदमों से लाभ उठाने की अनुमति देती है, जबकि भविष्य में लेनदेन के लिए एफएक्स दर में एक फॉरेस्ट कॉन्ट्रैक्ट लॉक होता है बेशक विकल्प से यह बीमा निशुल्क नहीं है जबकि इसके आगे लेनदेन में प्रवेश करने के लिए कुछ भी नहीं लागत है। जब विदेशी मुद्रा विकल्प का मूल्य अंतर्निहित होता है या विदेशी मुद्रा विनिमय दर होती है। स्थानांतरण सम्बन्धी व्यापार और निपटान तिथियों के बीच होने वाले संभावित समय के अंतराल को संदर्भित करता है वित्तीय अनुबंधों में आमतौर पर देरी होती है एक व्यापार और इसके निपटान के निष्पादन के बीच यह समय एक विकल्प और उसके निपटान की समाप्ति के बीच भी मौजूद है उदाहरण के लिए, USD के खिलाफ एक एफएक्स आगे, स्थान निपटान के लिए मानक तिथि गणना गैर-डॉलर में दो कार्यदिवस है मुद्रा, और फिर पहला अच्छा व्यवसाय दिन जो मुद्रा और न्यूयॉर्क के लिए सामान्य है इस सम्मेलन का एकमात्र अपवाद है यूएसडी-सीएडी है जो टोरंटो के एक कारोबारी दिन है, और फिर टोरंटो और न्यूयॉर्क में पहले आम कारोबारी दिन एक एफएक्स विकल्प के लिए, नकदी निपटान उसी तरीके से किया जाता है, जिसमें विकल्प की समाप्ति तिथि का उपयोग करके समापन की गणना शुरू होती है गणना निपटान सम्मेलन नकद प्रवाह को कम करता है और वैल्यूएशन में विचार किया जाना चाहिए FINCAD फ़ंक्शंस विभिन्न एफएक्स दर बाजार सम्मेलनों के विनिर्देशों को अनुमति देते हैं जो बाजार में उपलब्ध अधिकांश मुद्रा जोड़े को कवर करने में सक्षम हैं, संभावित इनपुट प्रारूपों के बारे में, उपयोगकर्ता निर्दिष्ट कर सकते हैं एफएक्स दर के दो मुद्राओं के लिए मैन्युअल रूप से संयुक्त रूप से सम्मेलन, संयुक्त या अलग तरीके से पूर्व के लिए, दो तत्व परिपक्वता विवरणक और छुट्टियों के सम्मेलन के रूप में लिए जा सकते हैं, जो दोनों मुद्राओं के लिए साझा किए जाते हैं बाद के लिए, पांच तत्वों में लिया जा सकता है मुद्रा एक के लिए परिपक्वता विवरणकर्ता और अवकाश सम्मेलन के एक सेट के रूप में, मुद्रा दो के लिए समान इनपुट का दूसरा सेट और एक अतिरिक्त इनपुट हॉलिडे सम्मेलन यह निपटारा सम्मेलन के सबसे सामान्य विनिर्देशों से मेल खाती है जो क्रॉस-रेट ट्रेडों के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, सीएडी-यूरो व्यापार जिसने न्यू यॉर्क के साथ ही टोरंटो और लक्ष्य छुट्टियों का उपयोग करने की गणना की गई है। अगर हम मानते हैं कि विनिमय दर ज्यामितीय ब्राउनियन गति स्टॉक के रूप में एक प्रकार की स्टॉकास्टिक प्रक्रिया, एफएडी दर के रूप में USD जेपीवाई का उपयोग करते हुए, विदेशी मुद्रा जेपीवाई एक ज्ञात लाभांश उपज प्रदान करने वाले स्टॉक के अनुरूप है, जहां विदेशी मुद्रा के मालिक जोखिम के बराबर लाभांश प्राप्त करते हैं विदेशी मुद्रा में मुफ्त दर ये और अन्य मान्यताओं हमें एफएक्स विकल्पों के मूल्यांकन में ब्लैक-स्कोल्स जैसे जेनेरिक विकल्प मॉडल का उपयोग करने की अनुमति देते हैं। तकनीकी विवरण। FX विकल्प भ्रमित हो सकते हैं और कभी-कभी थोड़ा अतिरिक्त विचार की आवश्यकता होती है क्योंकि एक ग्राहक विकल्प को एक कॉल पर विचार करें और दूसरा एक ही एफएक्स विकल्प पर विचार करेगा PUT यह हमेशा समझना महत्वपूर्ण है कि क्या अपेक्षित आहरण है क्योंकि भुगतान के बाद मैं विकल्प कार्यों के लिए इनपुट जाना जाता है स्पष्ट होगा। उदाहरण के लिए, अगर स्ट्राइक दर 1 45 सीएडी यूएसडी 1 45 सीएडी 1 00 अमरीकी डालर खरीदती है तो USD पर लंबी कॉल के लिए अदायगी नीचे दी गई तस्वीर की तरह दिखेगी याद रखें कि USD पर कॉल सीएडी पर डाल के समान है, इसलिए यदि सीएडी USD की दर 1 50 रुपये हो जाती है, तो सीएडी पर 1 45 पट पैसे में होता है। USD पर लांग कॉल के लिए पेऑफ। समर्थित एनालिसिस फ़िनकाड एफएक्स विकल्प फ़ंक्शन एक यूरोपीय, अमेरिकी या एशियाई एफएक्स विकल्प के लिए उचित मूल्य और जोखिम के आंकड़ों के बारे में जानें। उचित मूल्य, जोखिम आंकड़ों और निपटान सम्मेलन के साथ यूरोपीय एफएक्स विकल्प की जोखिम रिपोर्ट का परिपालन करें। उचित मूल्य और जोखिम वाले यूरोपीय आंकड़ों के लिए जोखिम आंकड़े अमेरिकी अभ्यास एकल बाधा एफएक्स विकल्प। यूरोपीयन या अमेरिकी व्यायाम डबल बाधा एफएक्स विकल्प के लिए उचित मूल्य और जोखिम के आंकड़े का अनुमान करें विकल्प एक डबल दस्तक-आउट बाधा विकल्प है, और भुगतान में वेनिला या बाइनरी टाइप हो सकता है, शुरू में धारक कॉल या द्विआधारी विकल्प डालें, लेकिन अगर कोई भी समय या तो बाधा का उल्लंघन हो रहा है, विकल्प खो गया है या खटखटाया हुआ है। एक द्विआधारी एफएक्स विकल्प के लिए उचित मूल्य और जोखिम के आंकड़े का अनुमान लगाएं। बायनरी बाधा FX विकल्प के लिए उचित मूल्य और जोखिम के आंकड़ों का अनुमान लगाया। भुगतान एक निश्चित राशि है अगर बाधा अन्यथा तोड़ दिया जाता है, कुछ भी नहीं अगर बाधा का उल्लंघन कभी नहीं किया जाता है, और विरूद्ध विपरीत है। बायनरी बाधा एफएक्स विकल्प के लिए उचित मूल्य और जोखिम के आंकड़ों की गणना करें। अगर भुगतान बाधित है और समाप्ति पर पैसे का विकल्प होता है तो भुगतान एक निश्चित राशि है अन्यथा, कुछ भी नहीं। बाइनरी बाधा एफएक्स विकल्प के लिए उचित मूल्य और जोखिम के आंकड़ों का अनुमान लगाया। यदि बाधा को छुआ नहीं गया है और विकल्प समाप्ति पर अन्यथा कुछ भी नहीं है, तो भुगतान एक निश्चित राशि है। FINCAD FX विकल्पों के बारे में अधिक जानने के लिए फ़ंक्शंस, फ़िनकाड प्रतिनिधि से संपर्क करें। ट्रेक 7 5 एफएक्स हाइब्रिड बाइक। उत्पाद विवरण। हल्का और बीहड़ फास्ट और मजबूत आप ट्रेक एस 7 5 एफएक्स के साथ दोनों दुनिया का सर्वश्रेष्ठ प्राप्त करते हैं इसका एफएक्स अल्फा हाइड्रोफॉर्मेड-एल्यूमिनियम फ्रेम एक कुशल , आरामदायक सवारी, जबकि बोन्ट्रगेर कार्बन फोर्क सुपर हल्के और मज़ेदार चिकनी सवारी के लिए डेम्प कंपन है आप हल्के बोन्ट्रगेर एसएसआर पहियों और बोन्ट्रगेर रेस लाइट हार्डकेस टायर की सराहना करेंगे, जो सड़कों, पथों और ट्रेल्स पर समान रूप से घर पर हैं इसके अलावा, 27-स्पीड डिस्ट्र्रेन आपको किसी भी पहाड़ी और गति के लिए सही गियर देता है, और रैखिक-पुल ब्रेक कुल नियंत्रण की पेशकश करता है। समीक्षा नवीनतम समीक्षा द्वारा क्रमबद्ध सर्वश्रेष्ठ रेटिंग के आधार पर क्रमबद्ध। समीक्षा 1 - 5 20 समीक्षा कुल। उपयोगकर्ता समीक्षा स्टीवन एक कम्यूटेटर द्वारा प्रस्तुत। दिनांक 28 जनवरी, 2015 की समीक्षा की। स्थिरता हल्के वजन, बहुत सवारी की सवारी ईमानदार घुड़सवारी की स्थिति, पीछे की ओर डैरबलर एक सड़क बाइक की तरह महसूस करता है। सामने की अंगूठी पर स्थानांतरण करने वाले कौशल कुछ हद तक खराब हैं। बस बिक्री पर एक 2014 मॉडल मिला एलबीएस पर यह बाइक निश्चित रूप से कीमत के लायक है Isozone और कार्बन कांटा सभी सड़क कंपन के बाहर चिकनी है और मुझे सड़क बाइक गियर पसंद है कॉम्पैक्ट डबल अभी भी मेरे लिए सीढ़ी में कुछ पहाड़ियों पर चढ़ने की अनुमति देता है Deore rear derailleur हर बार जब मैं काले रंग की पसंद करता हूं तो बहुत ही क्रिस्पली में बदलाव होता है केवल एक शिकायत है कि फ्रंट चेन की अंगूठी पर चक्कर लगाई जा रही है, मुझे 2010 में 7 3 एफएक्स था जो मैंने 2011 में ब्रान पर चढ़ा था, उस बाइक के चोरी होने के बाद मैं इसे लगभग 4 साल तक गंवा दिया था अब और नहीं, 2014 7 5 एफएक्स छिपाने में एक सड़क बाइक है। पसंदीदा सवारी काम करने के लिए। ट्रेक स्टोर पर खरीदा गया। इसी तरह के प्रोडक्ट 2010 ट्रेक 7 3 एफएक्स। माइकल यंग एक कम्यूटर द्वारा सबमिट किया गया। दिनांक 24 जनवरी, 2013 की समीक्षा की। ताकत मुझे यह कहकर शुरू करना है कि यह एक हाइब्रिड ट्रेक नहीं है, जिसे फिटनेस बाइक के रूप में वर्गीकृत किया गया है, शहर के कम्यूटर के रूप में, यह बस सबसे अच्छा बाइक है जो मैंने कभी इसे खरीदा है, तेज, चुस्त, और अत्यंत विश्वसनीय मैकेनिकल मेरा 2011 मॉडल है हाइड्रोलिक डिस्क ब्रेक उन लोगों के लिए जो कहते हैं कि ब्रेक बेहोश हो गए हैं, मैं यह नहीं कह सकता कि मैंने देखा कि मेरा खनन में, मेरे साथ भी पहले साल में 3000 मील की दूरी पर खनन करना वास्तव में, केबल खिंचाव के समायोजन के अलावा, मैं बिल्कुल मेरे साथ कोई मैकेनिकल मुद्दों था कोई भी नहीं मैं पर ही बदल दिया है मेरा टायर्स था, मैंने 110 साई रासिलिट्स के लिए कारखाने के टायर को बदल दिया था, जिसने शीर्ष अंत के प्रदर्शन को बेहद बढ़ा दिया था। पहलुओं की एकमात्र समस्या मैं बता सकता हूं कि यह ढीली सतहों पर बहुत अच्छा नहीं है इसलिए मैंने बस अपने मार्गों से बचने के लिए ढीली बजरी आदि वाले इलाकों में यह पैसे के लिए एक उत्कृष्ट बाइक थी। यह एक शर्म की बात है ट्रेक ने इसे अपनी 2013 पंक्ति में छोड़ दिया यदि आप एक का उपयोग कर सकते हैं, तो मुझे यह कहने में संकोच नहीं होता कि इसे पकड़ो। साइकिल एक्स-चेंज शॉ पर खरीदा गया। दिनांक 30 सितंबर, 2012 की समीक्षा की गई। ताकतएं उत्तरदायी कार्बन कांटा कोहांस पर आसान है, सीट के साथ मुझे कोई समस्या नहीं थी, जब मैंने एक बार साइकिल चलाना शुरू किया था, यह उन लोगों के लिए सड़क बाइक की तरह है, जो सड़क बाइक को अच्छी तरह से बनाया नहीं है। सामने के डरलीर के लिए लीवर बाएं हाथ अंगूठे पर कठिन है क्योंकि गियर को बदलने के लिए कई दबावों की ज़रूरत होती है पीछे के दाहिने हाथ से कोई समस्या नहीं। मुझे 200 9 में सितंबर 2008 में खरीदा गया था, पहले, मेरे पास जीटी संकर था 13 साल यह ट्रेक बहुत हल्का था I ज एवे के साथ एक फ्लैट टायर कभी नहीं था मैंने मेट्रो बाइक, एनवाईसी में बाइक खरीदी, मैं उसे वार्षिक रखरखाव के लिए लाया था, इसे बिना किसी और चीज की ज़रूरत थी, नए ब्रेक पैड को छोड़कर मैंने कई वर्षों के बाद उन्नयन किया था, पैडल के लिए कि मैं क्लिप कर सकता था आखिरकार, 2012 के सितंबर में, मैंने पहले का फैसला किया और एक बाइक क्लब के साथ सवारी करना, वे सभी सड़क बाइक की सवारी करते हैं, इसलिए मैं स्विच बना रहा हूं, मेरे लिए, मैंने सोचा कि सड़क बाइक पर विभिन्न हाथों की स्थिति बेहतर होगी मेरे ऊपरी कट्टरपंथियों के स्वास्थ्य के लिए, जैसा कि मैंने शुरू करना शुरू किया और जल्द ही 50 मील की सवारी से अधिक हो जायेगा लेकिन 35 मील की आरामदायक सवारी के लिए, यह बाइक बिल में फिट होता है। रैंडोल्फ कोबले द्वारा सबमिट किया गया। दिनांक 28 सितंबर, 2012 को समीक्षा की। मूल्यों के लिए महान बाइक अब इसे 18 महीने हो चुके हैं और उस पर 3400 मील की दूरी पर टायर बदल दिया है और सिर्फ एक बदलाव के लिए कॉन्टिनेंटल गैटर स्किंस के साथ गया था और लगभग 250 मील की दूरी के बाद मैं उनके साथ खुश हूं और सवारी चिकनी और बदलती हुई गियर 70 साल की उम्र में दोनों इनमें से एक वास्तविक प्लस है, एक बेल ने मेरी हेलमेट को अंतिम रूप से पकड़ लिया था महीने और मेरे घुटने, पैर और हाथ साइकिल के लिए बहुत सी सड़क बाधा के साथ बाइक के पीछे के किनारे से एक डबल फ्लिप मिला, साइकिल ने बाइक की दुकान पर फुटपाथ पर 20 मिनट बिछा लिया और वह पहले ही उतनी ही अच्छी लग रही थी दुर्घटना। कोई भी कीमत पर विचार नहीं कर रहा है। बाक़ी रेखा, मैं संतुष्ट होने से ज्यादा यह व्यायाम और रोज़ाना शौक की मेरी ज़िंदगी का जवाब देती है मेरे क्षेत्र में, समुंदर का किनारा नेकां हम बहुत अच्छे सर्दियों का आनंद लेते हैं, इसलिए मैं बाइक वर्ष दौर का उपयोग करने में सक्षम हूं कई हजारों मील की दूरी पर, विलिंग्टन में ईश्वर को तैयार दो व्हीलर डीलर की तलाश में, नेकां, जहां मैंने बाइक खरीदी है और मेरे सभी प्रासंगिक उपकरण, कपड़े, आदि उनके बारे में बहुत अच्छी चीजें नहीं कह सकते हैं और उनके स्टाफ बहुत ही पेशेवर और उपयोगी हैं जिस तरह से। क्रेग द्वारा सबमिट किया गया दिनांक 27 सितंबर, 2012 की समीक्षा की। मेरे 2013 Carrera ब्लू 7 5 एफएक्स पर 200 मील की दूरी पर रखा है और मैं वास्तव में इस बाइक को प्यार करता हूं मेरी पिछली सवारी एक 7 3 एफएसी थी और मैं उन्नयन के साथ बहुत खुश हूं जिसमें कार्बन सामने कांटा, मोनोस्टे पीछे रियर फ्रेम डी 24 बोलते हुए रिम्स कार्बन फोर्क और मोनोस्टे फ्रेम सवारी को सुचारू रूप से प्रतीत होता है यह डीलर, जैसा कि मैंने 7 7 पर किया था, लेकिन यह बात एक सपने में फिसलती है, तेज यकीन है कि ब्रेक बकाया हैं, मैं पक्की सड़कों की सवारी करता हूं, तरफ चलता है और बाइक ट्रेल्स हैं और यह यह एक सपने की तरह काम करता है एक नोड 2 1 कंप्यूटर, रैक और नई सीट जोड़ा गया.जैकसीज सीट आरामदायक नहीं थी, इससे पहले कि मैं बाइक घर लाऊँ, इसे बदल दिया.इस बाइक पर बहुत सी मील की पैदल चलती है एक शुद्ध खुशी, खरीद से बहुत खुश है जब ट्रैक ने मोनोस्टे फ्रेम को जोड़ा और 7 9 में कैररा ब्लू में पेश किया, ने तुरंत खरीदने का फैसला किया 7 7 पर सब कुछ 7 5 के बारे में सब कुछ अधिक परिष्कृत, अधिक उच्च प्रदर्शन 18 बनाम 24 गति, शायद मैं 24 को पसंद करता हूं, लेकिन 18 के लिए यह कदम बहुत बड़ा सौदा नहीं है, हर गियर का उपयोग नहीं किया गया है और इसमें कोई समस्या नहीं है। 700x32 टायरों की तुलना में 700x28 टायरों के बारे में चिंतित था 7 3 कोई समस्या नहीं, वे लोहे की तरह पहन लो और एक सपने की तरह संभाल रंग नौकरी और gra इस बाइक पर फाईक्स उत्कृष्ट हैं, मुझे सिर्फ बाइक को देखकर बहुत अच्छा लगता है मेरे ट्रेक 7 5 एफएक्स के साथ, बहुत लंबे समय से इस बाइक का मालिक होने और हजारों मील का लॉग इन करें। समीक्षा 1 - 5 20 समीक्षा कुल। मंच VertexFX के लिए प्लेटफ़ॉर्म संरचना। उत्पाद सूचना। क्यों VertexFX. System आवश्यकताएँ। सिस्टम डिलीवरबल्स। वैल्यू ऐडवर्ड्स सर्विसेज VADs। व्हाईट लेबल सर्विस। एसएमएस सर्विस. ई-ब्रोकर एमएएम. माकेट न्यूज़। एटो क्लियरिंग ब्रिज. वेट्टेक्सएफएक्स एपीआई. ऑनलाइन बैकअप. बाइनरी ऑप्शंस। फिजिकल ट्रेडिंग VertexFX. Client टर्मिनल VertexFX क्लाइंट टर्मिनल के लिए डाउनलोड। वेब-एपीआई टूलकिट पर वेब व्यापारी व्यापार। हमारे आईएसवी नेटवर्क में शामिल हों। वर्चक्स एफएक्स ब्रिज 10 वीबीएल. आईट्रेडर आईओएस टर्मिनल। एंड्रॉइड टर्मिनल। वेट्रार्ड विंडोज फोन टर्मिनल के साथ. vstore मार्केटप्लेस. सेल्स सेल्स पैनल। विपणन सामग्री। पुनर्विक्रेता प्रोग्राम। फॉरवर्डर प्रोग्राम। आईएसवी प्रोग्राम। डेमो बैकऑफ़िस। लिक्विविटी प्रदाता। फील प्रदाता। व्हाट लेबल प्रदाता। प्रोजेक्ट क्षेत्र आईएसवी। ब्रॉकरर्स शर्तें। ट्रेंडर यूला। प्लगिन यूला। समर्थन समर्थन प्राप्त करें। फ़ोरम सी प्रकृति क्षेत्र विकास, अनुरोध। Knowledgebase एक सत्र पढ़ें ताकि आप प्रस्तोता को आपके पास सवाल पूछने का मौका ले सकें। स्वैप ट्रेडिंग - पहले कभी नहीं की तरह। वीटीएल व्यापारियों के लिए एक शक्तिशाली और बहुमुखी प्रोग्रामिंग भाषा है भाषा को ढांचा प्रदान करता है विशेषज्ञ सलाहकार ईए, ऑटो ट्रेडर्स, रोबोट, अलर्ट और कस्टम संकेतक के रूप में अत्याधुनिक व्यापारिक कार्यक्रमों के निर्माण के लिए आवश्यक है। सैकड़ों प्लगइन्स के साथ, वीस्टोर, VertexFX नेटवर्क के लिए प्लगइन्स ऐप्स् को वितरित करने के लिए आदर्श वातावरण है। अद्भुत मंच। हमारे ग्राहकों को सुने के लिए हमेशा हमारे व्यवसाय के लिए केंद्र बन गया यही कारण है कि हमने एक बंद-लूप समाधान वातावरण विकसित किया है जो हर व्यवसाय के लिए उपयुक्त है जो आपको अपनी सभी आवश्यकताओं को पूरा करने वाली हर रणनीति को सक्षम करता है। कहीं भी और किसी भी समय यात्रा करें। मौका नहीं भूलना VertexFX ने इसे आसान बना दिया व्यापारियों को विभिन्न व्यापारिक टर्मिनलों के साथ बाजार पर नज़र रखना। विंडोज ओएस, आईओएस, एंड्रॉइड, विंडोज फोन और ऑन पर टीरी वर्टेक्स एफएक्स ट्रेडर वेब ट्रेडर। vstore का उपयोग कर वेब को आपके गंतव्य के लिए सैकड़ों प्लगइन्स मिलना है जो आपके व्यापार में आपकी सहायता करेगा.बॉकर्स और ट्रेडर्स दोनों के लिए सूचीबद्ध प्लगइन्स आसानी से ढूंढ सकते हैं क्योंकि वे श्रेणियों में सूचीबद्ध हैं। आप वेब से vStore तक पहुंच सकते हैं नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करें या आप अपने टर्मिनल में vStore टैब से प्लग इन देख सकते हैं। हाइब्रिड सॉल्यूशंस में आपका स्वागत है, VertexFX बहु स्तरीय ऑनलाइन और ऑटो ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के लिए विदेशी मुद्रा और वैश्विक बाजारों में उपयोग किया जाता है। डिलींग रूम। तरलता प्रदाता मार्केट मैकर्स। ब्रोकरेज फर्म। हमारे अत्याधुनिक ऑनलाइन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म, VertexFX Trader, सबसे अनुकूल, विश्वसनीय और सुरक्षित ऑनलाइन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म में से एक है और सभी एसटीपी और ओटीसी व्यापार मॉडल के लिए आदर्श है। VertexFX Trader बैकऑफ़िस डीलिंग डेस्क, क्लाइंट टर्मिनल, डेडिकेटेड होस्टिंग, व्हाईट लेबलिंग और ब्रिजिंग क्षमताओं के साथ वर्टेक्सएफएक्स रिस्क मैनेजमेंट ब्रिज के जरिए बंद-लूप ट्रेडिंग संरचना आप तरलता प्रदाता के साथ ऑटो क्लियरिंग कर सकते हैं। अवलोकन वीडियो देखें

No comments:

Post a Comment