Wednesday 14 March 2018

3 डी - विदेशी मुद्रा चार्ट


3 डी सिस्टम कॉर्पोरेशन स्टॉक चार्ट। रीयल टाइम टाइम-प्री-मार्केट न्यूज के बाद। फ्लैश उद्धरण सारांश इंटरेक्टिव चार्ट्स डिफ़ॉल्ट सेटिंग। कृपया ध्यान दें कि एक बार आप अपना चयन करते हैं, यह सभी भावी विज़िट पर लागू होगा यदि, किसी भी समय, आप हमारी डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स पर वापस लौटने में रुचि रखते हैं, कृपया ऊपर दिए गए डिफ़ॉल्ट सेटिंग का चयन करें। यदि आपके कोई भी प्रश्न हैं या अपनी डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स बदलने में कोई समस्या है, तो कृपया ईमेल करें। कृपया अपने चयन की पुष्टि करें.आप ने उद्धरण खोज के लिए अपनी डिफ़ॉल्ट सेटिंग बदलना चुना है अब आप अपना डिफ़ॉल्ट लक्ष्य पृष्ठ होगा जब तक कि आप अपना कॉन्फ़िगरेशन फिर से नहीं बदलते, या आप अपनी कुकी हटा देते हैं क्या आप वाकई अपनी सेटिंग्स बदलना चाहते हैं। हमारे पास पूछने का पक्ष है। कृपया अपने विज्ञापन ब्लॉकर को अक्षम करें या यह सुनिश्चित करने के लिए अपनी सेटिंग्स अपडेट करें कि जावास्क्रिप्ट और कुकीज सक्षम हैं, ताकि हम आपको पहले दर्जे की बाजार की खबर और डेटा प्रदान करना जारी रख सकें जो हमें उम्मीद है कि हम 3 डी सिस्टम कार्पोरेशन स्टॉक चार्ट से आते हैं। वास्तविक समय के बाद घंटे पूर्व-मार्केट समाचार। एफ फटकारा उद्धरण सारांश भाव इंटरैक्टिव चार्ट्स डिफ़ॉल्ट सेटिंग। कृपया ध्यान दें कि एक बार जब आप अपना चयन करते हैं, तो यह सभी भावी विज़िट पर लागू होगा, अगर किसी भी समय, आप हमारी डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स पर वापस लौटने में रुचि रखते हैं, तो कृपया ऊपर डिफ़ॉल्ट सेटिंग का चयन करें। यदि आप अपनी डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स बदलने में कोई समस्या है या कोई समस्या है, कृपया ईमेल करें। कृपया अपने चयन की पुष्टि करें.आप ने उद्धरण खोज के लिए अपनी डिफ़ॉल्ट सेटिंग बदलना चुना है यह अब आपका डिफ़ॉल्ट लक्ष्य पृष्ठ होगा जब तक कि आप फिर से अपना कॉन्फ़िगरेशन नहीं बदलते, या आप अपने कुकीज़ हटाएं क्या आप वाकई अपनी सेटिंग्स बदलना चाहते हैं.हमने पूछने का पक्ष लिया है। कृपया अपने विज्ञापन ब्लॉकर को निष्क्रिय करें या यह सुनिश्चित करने के लिए अपनी सेटिंग्स अपडेट करें कि जावास्क्रिप्ट और कुकीज सक्षम हैं, ताकि हम आपको पहले- दर बाजार समाचार और डेटा जो हमें us.3d संकेतक से अपेक्षित होता है। दिलचस्प लगता है, मैं पहली बार सोच रहा था कि प्रत्येक सिग्नल पर देर क्यों हुई थी, तब मुझे एहसास हुआ कि आप इसे 1 मोमबत्ती बनाना चाहते हैं I यह पूछने पर विचार कर रहा था कि क्या सभी प्रोग्रामर को यह संभव है कि यह जांच करने के लिए कि क्या क्रॉस 10 मिनट की तुलना में अधिक समय तक रहा है, यह व्यापार को सोचने के लिए एक घंटे की प्रतीक्षा करने के बजाय व्यापार कर सकता है या नहीं संभव था कि यह महान होगा, कि एक बार क्रॉस बना दिया जाए, विशेषज्ञ इसे देखेगा, अगर कॉर्स रहता है और 10 मिनट के बाद बदलाव नहीं करता तो यह व्यापार करता है.मुझे पता है, यह दिलचस्प लगता है o0o o0o .01-23-2005, 08 03 pm. ऑपरेटेड मानद मॉडरेटर. जान तिथि सितम्बर 2004. समुद्र के द्वारा स्थान शहर। हाँ, मैंने इसके बारे में सोचा, जब मैं पहली बार इसे देख रहा था, लेकिन तब मैंने तय किया कि कुछ पीपों को ढीला करना गलत स्थिति खोलने की अपेक्षा है लेकिन अब मुझे लगता है कि आपका विचार थोड़ा पहले ही बना सकता है लेकिन फिर भी, यदि हमारे पास कोई विशेषज्ञ है, तो हम इसे देख सकते हैं, और उसके बाद काम करना आसान होगा। सादर, रवीक। 01-23-2005, 08 06 पूर्वाह्न। आधिकारिक मानद संपार्श्विक. जोय तिथि अगस्त 2004.यह, आज मैं इसके साथ थोड़ी देर के लिए खेलना चाहूंगा, शायद यह एक ऐसी सेटिंग है जो बड़े पदों को खुलवाएगा, क्योंकि तुम्हारा ही रहना होगा लगभग 6-8 मोमबत्तियों के लिए खुला o0o o0o .01-25-2005, 09 24 अपराह्न. ऑपरेटेड मानद मॉडरेटर. जान तिथि अगस्त 2004. स्थान एसएलसी, यूटी, यू.एस. ए. इसके प्रोग्रामिंग अंत पर, इससे पहले कि मैं एक तरह से या किसी अन्य का उत्तर दे सकूं, मुझे पता होना चाहिए संकेतक के बारे में अधिक और इसकी गणना कैसे की जाती है पार की जांच करना थोड़ा और अधिक कठिन है, फिर वे लगते हैं। 01-25-2005, 09 26 अपराह्न. ऑपरेटेड मानद मॉडरेटर. जान तिथि अगस्त 2004. स्थान एसएलसी, यूटी, यूएसए। एक त्वरित गाइड कि कई चीजों को करीब से परिकलित किया जाता है, हमेशा सही नहीं होता है, लेकिन अगर खुली कीमतें आपको पार करती हैं, तो आप इसे क्रॉस के रूप में गिनने में सक्षम हो जाते हैं, यहां तक ​​कि थू बंद कहीं भी हो सकता है यह एक क्रॉस नहीं है, लेकिन अगर आपके पास अतिरिक्त फिल्टर या निम्न से ऊंचा नीचे की प्रविष्टि ऑर्डर आदि, आप ठीक हो सकते हैं। 01-25-2005, 10:00 पूर्वाह्न। आधिकारिक मानद मॉडरेटर. जोय की तारीख सितम्बर 2004. समुद्र द्वारा स्थान शहर। मैं आपकी मदद के लिए बहुत आभारी हूँ इस थ्रेड में पहली पोस्ट में कोड संलग्न है सादर, रवीक .01-26-2005, 12 30 पूर्वाह्न। विदेशी मुद्रा मानद मॉडरेटर. जॉइस तिथि अगस्त 2004. स्थान एसएलसी, यूटी, अमरीका। मूलतः रविक़ि द्वारा पोस्ट किया गया। मैं आपकी मदद के लिए वास्तव में आभारी हूँ कोड पहली पोस्ट में संलग्न है इस धागे में। मुझे याद आया कि मुझे अपनी आँखें ज़्यादा या कुछ और खोलने की ज़रूरत है.मैं अगर मुझे समय लगेगा, तो अपना सांस आपको नहीं पकड़ लेंगे.12-07-2005, 12 54 बजे। लगता है कि फाइल कोड पोस्ट एमटी 3 के लिए है, इसे एमटी 04.12-07-2005, 01 9 अपराह्न में परिवर्तित कर दिया जाएगा। आधिकारिक मानद मॉडरेटर. जोय तारीख सितम्बर 2004. समुद्र से शहर का स्थान। वहां इस तरह के एक संकेतक हैं एमटी 4, याहू समूह डाउनलोड अनुभाग की खोज करें, आप इस मंच पर लिंक अनुभाग में लिंक पा सकते हैं।

No comments:

Post a Comment