Sunday 18 March 2018

90- व्यापार प्रणाली


ट्रेडिंग प्रो सिस्टम ऑप्शंस ट्रेडिंग कोर्स। जेन्स डेव से। ट्रेडिंग का एक अलग तरीके से आपका स्वागत है - विश्वास के साथ ट्रेडिंग। मुझे तुमसे कुछ नफरत बताओ, और फिर मैं आपको बताऊंगा कि मैं जो प्यार करता हूं, अच्छे लोगों को पैसा खोने में मुझे नफरत है स्टॉक मार्केट। कोई भी पैसा खोना पसंद करता है, मैं वहां गया हूं और ऐसा किया है कि शायद यही वजह है कि मेरे पास लाखों लोगों के लिए करुणा है जो वर्तमान में उनके वित्तीय मूल्यों की इतनी हानि खो रहे हैं। लोग अपने शेयर पोर्टफोलियो को खो रहे हैं, उनकी 401 एस एस खो रहे हैं, खट्टे अर्थव्यवस्था के कारण उनकी नौकरी, और आम तौर पर वॉल स्ट्रीट द्वारा स्पैंक हो रही है। मेरा स्टॉक विकल्प ट्रेडिंग सिस्टम मुझे मंदी के दौरान स्टॉक मार्केट से पैसे बनाने की अनुमति देता है एन या बात यह है कि अर्थव्यवस्था कितना खराब है औसत प्रयोक्ता आवश्यक अस्वीकरण के लिए परिणाम सामान्य नहीं हो सकता है। दुर्भाग्य से, मैं जनता को वित्तीय नुकसान से बचाने में मदद नहीं कर सकता। यह खेल कैसे खेलता है इसका सिर्फ एक हिस्सा है कोई भी हमेशा पैसे खोने जा रहा है। फिर भी, मैं उन लोगों की मदद कर सकता हूं स्वयं को मदद करने के लिए तैयार हैं और जब से आप इस पृष्ठ को पढ़ रहे हैं, इसमें आप शामिल हैं। दूसरे शब्दों में, कोई हमेशा पैसे खोना चाहता है, लेकिन किसी को भी आप से होना चाहिए। और मुझे क्या पसंद है। मैं लोगों को सशक्त बनाने में प्यार करता हूं अपने जीवन में सफलता हासिल करने के लिए। तो मुझे लगता है कि यह प्यार और नफरत है जो मुझे आपके लिए ट्रेडिंग प्रो सिस्टम बनाने के लिए प्रेरित करती हैं। आप इस प्रणाली को किसी और से नहीं पढ़ा पाएंगे, और यह पूरी तरह से आपके बेहतर परिणाम के लिए जीवन औसत उपयोगकर्ता आवश्यक अस्वीकरण के लिए विशिष्ट नहीं हो सकता है। हालांकि, मैं आपको अमीर त्वरित प्रचार प्राप्त करने का एक गुच्छा नहीं खिलाऊंगा, क्योंकि यह बिल्कुल नहीं है, न ही यह मेरी शैली है। मेकिंग में 20 साल हो चुके हैं। सबसे पहले, मैं आपसे कश्मीर चाहता हूं अब यह कार्यक्रम केवल पिछले कुछ हफ्तों में ही नहीं देखा गया था और बिक्री के लिए एक उत्पाद के रूप में पैक किया गया था.इस कोर्स का नतीजा है और उस सामग्री का अभ्यास करने, नियोजन, सीखने और अभ्यास करने के 20 साल का नतीजा है, जो आपको मिलेगा.यह बात नहीं है क्या बाजार आप इसके लिए तैयार होने जा रहे हैं। आप विश्वास के साथ व्यापार करेंगे.मैं आपको अभी बता दूँगा कि मेरा व्यापार प्रणाली जुआ नहीं है। मैं व्यापार को एक वास्तविक व्यवसाय के रूप में मानता हूं। वास्तव में, मैं खुद पर भी विचार नहीं करता पारंपरिक अर्थों में एक निवेशक या सट्टेबाज या व्यापारी बनो। सच्चाई यह है, और वास्तव में मैं खुद को देखता हूं कि मैं उद्यमी हूं उद्यमी के रूप में मैं बाजार में अवसरों की तलाश करता हूं और साथ ही उच्चतम निर्माण करने के लिए गतिविधियों को खरीदने और बेचने में व्यस्त हूं मेरे निवेश पर वापसी करें और फिर अपने जोखिम का प्रबंधन करें। मेरा उत्पाद विकल्प है और स्टॉक मैं उन्हें खरीदने और बेचने के लिए पैसा कमाता हूं। सभी व्यवसाय खरीदते हैं और पैसा कमाते हैं - मैं इसे स्टॉक और विकल्प के साथ ही करता हूं। सभी अच्छे व्यवसायों के आधार पर प्रबंधन संख्या और अनुपात - मैं एक ही काम करता हूं - मैं संख्याओं का प्रबंधन करता हूं। सभी व्यवसाय मुनाफे की योजना बनाते हैं और निवेश रॉय पर सबसे अधिक लाभ के लिए अवसर पैदा करते हैं - मैं भी ऐसा करता हूं, सिवाय मैं मार्जिन रॉम पर सबसे बड़ी रिटर्न के अवसर पैदा करता हूं। मुझे पता है कि मेरी इससे पहले कि मैं किसी व्यापार को लगाऊंगा, इससे पहले कि मैं कोई अनुमान लगाऊंगा या अनुमान नहीं लगाऊँगा - मेरे पास एक योजना है, तो मैं बस स्थिति का प्रबंधन करता हूं और यदि आवश्यक हो, तो मेरी ज़िंदगी को लाभप्रद रहने के लिए समायोजित करें या स्मार्ट जोखिम प्रबंधन तकनीकों के माध्यम से अपने नुकसान को काट लें और इकट्ठा करें ट्रेडिंग चक्र के अंत में मेरे मुनाफे मासिक परिणाम औसत उपयोगकर्ता आवश्यक अस्वीकरण के लिए विशिष्ट नहीं हो सकते हैं.यह एक सदाबहार व्यवसाय है चूंकि बाजार में बदलाव होता है, और अर्थव्यवस्था में बदलाव होता है, मेरा सिस्टम हमेशा काम करेगा। यह व्यवसाय सिद्धांतों को कभी नहीं बदलेगा , एक बार जब आप उन्हें सीखते हैं, तो आप हमेशा के लिए होते हैं आप इन्हें सीख सकते हैं और उन्हें अपने बच्चों और नाती-पोतों को सौंप सकते हैं। इस व्यवसाय की मूल बातें कभी नहीं बदलेगी क्योंकि मूल सिद्धांत कभी नहीं होगा बदलते हैं। यही कारण है कि मैं इसे एक सदाबहार कारोबार कहता हूं। फ्रेंचाइजी या अन्य प्रकार के उपभोक्ता या व्यवसाय से व्यापारिक बाजारों के विपरीत, सैकड़ों वर्षों के लिए शेयर और विकल्प बाजार आस पास रहे हैं और फिर भी बाजार कुछ कदमों से आगे बढ़ते और बदलते हैं , पिछले 200 सालों से सिद्धांत समान रहे हैं। मुझे कैसे पता चला कि एक शेयर और विकल्प व्यवसाय कैसे शुरू किया जाए। एक दिन मैं 1-3 साल की कमाई के पैसे बाजार में बैठे एक छोटे से अतिरिक्त नकदी के लिए एक दिन उठी। अगले साल यह 3 वाह - 3 साल का कमा रहा था। मुझे लगता है कि मेरा पैसा बेहतर और अधिक उत्पादक उपयोग में लाया जाना चाहिए और मैंने सभी प्रकार के फ्रैंचाइज़ के अवसरों और अन्य व्यवसायों में निवेश करना शुरू कर दिया, लेकिन उन सभी को एक खामी - वित्तीय निवेश बड़ा था, लेकिन इतना समय था कि मैं वास्तव में चार साल के पिता के रूप में नहीं था। इसलिए हिट या मिस ट्रेडिंग के वर्षों के बाद मैं व्यापार के बारे में 2 1 2 साल पहले एक वास्तविक व्यापार के बारे में सोचना शुरू कर दिया - स्टॉक खरीदने और बेचने और एक व्यापार के रूप में विकल्प मैं di डीएनटी पता है कि यह किया जा सकता है, लेकिन यह विचार मुझे पता चला कि मुझे किसी को पता था, कहीं बाजार में अच्छा मुनाफा कमा रहा था और मैं उनको ढूंढने के लिए दृढ़ था, जो कुछ वे जानते हैं उन्हें सीखते हैं और इसे स्वयं बनाते हैं। जुआरी के रूप में नहीं व्यापार के रूप में मेरा व्यापार, और इसका मतलब है कि अवसरों, आपूर्ति और मांग, बाजार की गतिशीलता और ठोस व्यवसाय मूल सिद्धांतों पर लाभ, हानि, खर्च, ओवरहेड और निवेश पर लौटने के आधार पर मेरे व्यवसाय का प्रबंधन करना। किसी भी व्यवसाय की तरह मेरी एकमात्र चिंता कुछ को खरीदने के लिए था जिसे मैं लाभ में बेच सकता था - और एक लाभ मार्जिन के साथ इतना है कि मेरे खर्चों में हालांकि छोटे को एक सुसंगत और विश्वसनीय आय के साथ छोड़ दिया गया था। व्यापार के कारोबार में इन सभी फायदे हैं। एक बार मुझे पता था कि प्रणाली, मैं इस व्यवसाय को एक दिन या उससे कम 15 मिनट में प्रबंधित करता हूँ औसत प्रयोक्ता आवश्यक अस्वीकरण के लिए परिणाम विशिष्ट नहीं हो सकते हैं। इसके पास संपूर्ण व्यवसाय की सभी चीजें हैं। बाजार पर आधारित व्यवसाय बनाने की समस्या यह है कि ऐसा लगता है कि वे लगातार बदल रहे हैं और बहुत जोखिम है। आप जानते हैं, बाजार एक दिन और अगले दिन नीचे जाता है। मैं वास्तव में उलझन में था कि जिस तरह से बाज़ार बंद हो जाएगा, और जब से मुझे पैसा खोने के विचार से नफरत है, तो मैंने बाजार की दिशा की भविष्यवाणी करने की कोशिश की क्योंकि मुझे लगता है कि पैसा कैसे था मैंने वास्तव में, तकनीकी विश्लेषण में वास्तव में अच्छा किया है, मुझे लगता है कि यह मुनाफे की कुंजी रखता है अगर मैं बता सकता हूं कि बाजार कहां था, पैसे कमाने के लिए आसान होगा, सही। मैं लहरों और मोमबत्ती की छड़ें, एमएसीडी, एडीएक्स, सीसीआई, बोलिन्जर बैंड और फिबोनैचि और सैकड़ों चार्ट पैटर्न और मैंने सोचा कि मैं बाजार के भविष्य के बारे में कुछ जानता था। स्पष्ट रूप से, तकनीकी संकेतक बैसाखी की तरह हैं - वे केवल आपके मन में गठित अपने व्यापारिक विचारों को समर्थन और मान्य करने में सहायता करते हैं। क्या वह नहीं एलपी आप एक बेहतर व्यापारी बन जाते हैं या बाजार की वास्तविकता देखते हैं इस व्यापार सहायता, प्रतिरोध और प्रवृत्ति लाइनों को चलाने के लिए आपको केवल 3 तकनीकी संकेतक मिलते हैं, यह हम इसे सरल रखते हैं सरल मुझे पैसा बनाता है परिणाम औसत के लिए सामान्य नहीं हो सकते हैं उपयोगकर्ता की अनिवार्य अस्वीकृति। मुझे यह भी पता चला है कि सभी ट्रेडर्स के शीर्ष 1 में मैंने जो कुछ करने की कोशिश की थी, उसके बिल्कुल सटीक प्रदर्शन करते हैं, जब मैंने बाज़ार की भविष्यवाणी शुरू कर दिया था, वास्तव में यह है। वास्तव में व्यापारियों ने बाजार की भविष्यवाणी करने की कोशिश नहीं की, केवल वे जोखिम का प्रबंधन करते हैं। यदि व्यापारी ऊपर या नीचे चला जाता है तो संभ्रांत व्यापारी यह ध्यान रखते हैं कि वे किसी भी तरह से पैसा कमाते हैं। वे चार्ट का उपयोग बहुत कम करते हैं। सभी शीर्ष व्यापारी अपने जोखिम का प्रबंधन करते हैं और बाजार के एकमात्र सत्य का लाभ उठाते हैं - बाजार का एकमात्र पूर्ण सत्य स्टॉक के लिए एक पूर्ण सच्चाई यह है। 1 सभी स्टॉक मूल्य में उतार चढ़ाव हैं। विकल्प के लिए दो पूर्ण सत्य हैं। सभी विकल्पों की कीमत में उतार-चढ़ाव होता है और सभी विकल्पों का समापन होता है। शीर्ष व्यापारी इन नियमों का सम्मान करना सीखते हैं क्योंकि वे हैं केवल सच बाजार का है। आप शायद सोचें कि वहाँ अन्य सत्य हैं लेकिन इन दोनों नियमों के बावजूद बाजार के बारे में कुछ भी नहीं सुना है, अफवाहें, राय, कमेंटरी और यहां तक ​​कि पूरी कल्पना भी है.आप जरूर किसी को भी सीएनबीसी पर कभी नहीं सुनाएंगे 2 नियमों के कारण उन्हें रिपोर्ट करने के लिए कुछ नहीं होगा.क्या आप मारिया बार्टीरोमो की कल्पना कर सकते हैं, कीमतें आज में उतार-चढ़ाव हैं I यहां से एक अच्छी शाम यहाँ से बाहर निकल आओ. मैंने ऐसा नहीं सोचा था.तो शीर्ष व्यापारी इस नियम का सम्मान करते हैं क्योंकि वे बहुत शक्तिशाली हैं और यह उन्हें बाजार के शोर में कटौती करने में मदद करता है। फिर वे इन नियमों के आसपास इन व्यापारों को अपने व्यापार के लिए डिजाइन करते हैं। वे एक अवसर देखते हैं कि वे उस पर कूदते हैं और बस अपने व्यवसाय को संख्याओं से प्रबंधित करते हैं, और मेरे लिए यह 15 मिनट लगते हैं - कभी-कभी कम - एक दिन. तुम सच में कैसे कर सकते हो, यह आपकी पूंजी, सीखने की क्षमता, और इस व्यवसाय में आपकी अनुशासन बनाए रखने की आपकी क्षमता पर निर्भर करता है। आपको इस बारे में चिंतित नहीं है कि आपको अपने निवेश व्यवसाय को कितना भी शुरू करना है होफ़ मेरे पास काफी सारा पैसा था जो मैं निवेश कर सकता था, मैंने एक छोटी सी राशि के साथ मेरी शुरुआत की ताकि मैं इस व्यवसाय को सीख सकूं। बस कौशल सीखो और अपने मुनाफे का पुनर्नवीनीकरण करें - वे जल्दी से बढ़ेंगे औसत उपयोगकर्ता आवश्यक अस्वीकरण के लिए परिणाम सामान्य नहीं हो सकते हैं.आपने अपना विश्वास खो दिया है। यदि आपने बाजार में पैसा खो दिया है तो यह आपके आत्मविश्वास को नष्ट कर सकता है मेरा सिस्टम आपको 100 आत्मविश्वास के साथ व्यापार करने की अनुमति देगा क्योंकि लाभ की उम्मीद करने के बजाय क्या करना है यह अनुमान लगाकर, आपके पास एक योजना होगी। याद रखें कि मैंने इस पत्र के शीर्ष पर क्या कहा था यह इस प्रचार के बारे में नहीं है मैं आपको इस व्यवसाय के साथ पैसे कमाने की गारंटी नहीं देता क्योंकि मैं यह नहीं बता सकता कि आप इस जानकारी का उपयोग कैसे करेंगे मैं आपके साथ हिस्सा ले रहा हूं आपके निवेश व्यवसाय में आपकी सफलता केवल एक चीज पर निर्भर करती है जो निर्णय आप करते हैं। सही निर्णय लेने के लिए एकमात्र तरीका बेहतर ज्ञान है एक बार जब आप समझते हैं कि वास्तव में पैसा कैसे बना है, तो आप इसके साथ व्यापार करेंगे कुल आत्मविश्वास यह है कि मैं आपके लिए क्या कर सकता हूं और मैं इसे हल्के से नहीं कहता, यह सच है। इसके अलावा, मैं आपको आधिकारिक निवेश सलाह नहीं दे सकता क्योंकि मैं एसईसी के साथ पंजीकृत एक निवेश सलाहकार नहीं हूं और मैं सीएफपी प्रमाणित वित्तीय नहीं हूं पी लैनर, इसलिए यदि आप वीडियो देखते हैं और आप मुझे एक निश्चित ईटीएफ या स्टॉक व्यापार में देखते हैं तो कृपया इसकी सिफारिश के रूप में व्याख्या न करें। मैं आपको ठीक से दिखा सकता हूं कि मैं क्या करता हूं, और मैं यह कैसे करूँ, मैं आपको इसके बारे में सब कुछ सिखाऊंगा यह व्यवसाय लेकिन आपके द्वारा किए गए वास्तविक निर्णय केवल एक ही व्यक्ति पर निर्भर हैं.मैं आपको उच्च स्तर की निश्चिंतता के साथ बता सकता हूं। कोई नहीं जो आपको बताएगा कि मैं आपके साथ क्या साझा करूंगा कोई नहीं.आप कर सकते हैं शीर्ष व्यापार सेमिनारों में भाग लेने के लिए 5,000 या अधिक भुगतान करें, और आप अभी भी यह नहीं सीखते हैं कि मैं आपको क्या सिखाऊंगा। मैं एक 2500 वयोवृद्ध - एक भूतपूर्व तल व्यापारी और सीबीओई के विकल्प में बाज़ार निर्माता। मैं 2 साल पहले 3,000 रुपये खर्च कर चुका हूं और मुझे इसकी एक टिप मिलती है - यह कैसे बताने के लिए कि क्या कोई चैनल किसी मजाक में नहीं है, यह 3,000 डॉलर था.मैं क्या कर रहा हूँ आपको ये सिखाने के लिए कि आप इन सेमिनारों में से किसी में भी सीखा है, मैं कुछ भी नहीं उड़ा दूंगा मैं वास्तव में मजाक नहीं कर रहा हूँ, मैं कहता हूं, uth, वे लगभग मेरे पैसे की बर्बादी थी.मैं कहता हूँ लगभग क्योंकि उन्होंने थोड़ी मदद की, लेकिन उन्हें उनके द्वारा प्रस्तुत किए गए ज्ञान के व्यावहारिक अनुप्रयोगों की कमी थी - यह ज्यादातर सिद्धांत था जो व्यावहारिक रूप से, व्यावहारिक रूप से उपस्थित होने से, जब ये शुरू हुआ. यह पाठ्यक्रम वास्तविक सौदा है.यह वास्तव में काम करता है और बहुत कम लोग भी पेशेवरों को सिखाते हैं कि यह कैसे करना है मैं एक तथ्य के लिए यह जानता हूं क्योंकि मैंने कुछ पेशेवरों से बात की है, और या तो वे इस प्रणाली को नहीं जानते हैं , वरना वे इसे स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं हैं.लेकिन कुछ लोग हैं जो वास्तव में इस सामान को अंदर और बाहर एक आदमी को यह सिखाने की तरह सीखते हैं और दूसरों को इसे पढ़ना नहीं है और मैं उन्हें मिला और अपना मस्तिष्क उठाया और जब तक मैं इसे समझ नहीं पाया और एक सिस्टम के साथ आया, जो उन्होंने मुझे बताया था। उनमें से अधिकांश को यह भी पता नहीं चला कि वे क्या करते हैं - यह उनके लिए वृत्ति की तरह है और वे यह नहीं बता सकते कि उन्होंने क्या किया कदम-दर-चरण सुसंगत तरीके से, इसलिए मैं वास्तव में उनसे बाहर खींच लिया था। तब मैंने रखा एक साथ जो मैंने सीखा, और एक पूर्ण व्यापार प्रणाली के साथ आया जो किसी का अनुसरण कर सकता था। मैं सिर्फ इतना कहूँगा कि मुझे लगता है कि यह आपको आश्चर्यचकित करेगा कि कितना लाभदायक है और इसे चलाने के लिए आसान है - और सिर्फ एक दिन में 15 मिनट ही आपको ज़रूरत है। दूसरी ओर, यदि आप इसे पूर्णकालिक व्यवसाय बनाना चाहते हैं - तो आप इस व्यवसाय को समर्पित करने के लिए और अधिक समय लेने के लिए बहुत सारे अवसरों के साथ मिल सकते हैं। तो देखते हैं कि क्या आप सही प्रकार के हैं इस कोर्स को लेने के लिए व्यक्ति। क्या आप निवेशक के रूप में बाजार में हैं और नतीजे से निराश हुए हैं। क्या आप बाजारों से दूर रहना चाहते हैं क्योंकि आपको लगता है कि वे बहुत जोखिम भरा हैं.क्या आप तकनीकी और मौलिक विश्लेषण से उलझन में हैं? क्या आप बाजार की दिशा किस दिशा में जा रहा है, और व्यवसाय के रूप में व्यापार करने के लिए व्यावसायिक दृष्टिकोण को समझने से रोकें। आपके व्यवसाय को प्रबंधित करने का विचार संख्याओं को समझ में आता है। व्यापार स्टॉक के विचार और वास्तविक व्यापार के रूप में विकल्प अच्छा लगता है आप. यदि आपने किसी एक या मी के उत्तर दिए हैं उपरोक्त प्रश्नों का अयस्क, मुझे लगता है कि आप इस प्रशिक्षण के लिए एक अच्छा उम्मीदवार होंगे.आप अब पूरी तरह से ऑर्डर करने के लिए पूर्ण पहुंच प्राप्त करने से सिर्फ सेकंड्स दूर हो जाते हैं और आप व्यापारिक सफलता के लिए अपने रास्ते पर रहेंगे.ठीक है, तो अब बस पाठ्यक्रम पर 500 00 बोनस से अधिक जोड़े गए हैं। ध्यान रहे कि कोर्स ही हजारों के लायक है और यहां तक ​​कि बोनस 500 से भी ज्यादा के लायक हैं, मैंने 1000 00 पर कोर्स की कीमत का फैसला किया I आशा है कि आप सहमत होंगे कि यह बहुत ही उचित है और पूरे पैकेज के लिए उचित मूल्य। हालांकि, मुझे पता है कि अर्थव्यवस्था में ऐसे कई लोगों को मुश्किल झटका लगा है जिनके बारे में यह जानकारी सबसे अधिक आवश्यकता है। इसलिए, आज मैं आपको सदस्य बनने के लिए जितना संभव हो उतना आसान बनाना चाहता हूं। 1000 00 की सामान्य कीमत के बजाय, मैं एक पागल निंजा की तरह मूल्य घटा रहा हूँ। यदि आप आज ऑर्डर करते हैं तो आप केवल 87 के लिए संपूर्ण कार्यक्रम तक पूरी पहुंच प्राप्त कर सकते हैं। लेकिन यह एक सीमित समय प्रस्ताव है जैसा कि मैं नीचे समझाऊंगा, मैं वास्तव में सदस्यों की संख्या को सीमित करने की आवश्यकता है जो मैं ठेका में अनुमति देता हूं राम, और अगर मैं इसे बहुत अधिक समय के लिए भी सस्ता बेचता हूं तो यह बहुत तेज़ी से भर जाएगा और मुझे नए ग्राहकों से पूछताछ के साथ खड़ा किया जाएगा। यह एक गलत छाप नहीं है जो मैं आपको इस संभावित जीवन-बदलते कार्यक्रम के लिए पूर्ण पहुंच प्रदान करूंगा केवल 87 के लिए। कोई भी विधेयक नहीं होगा 87 पूर्ण पाठ्यक्रम और बोनस के लिए एक बार भुगतान है। आप को सभी सामग्री नहीं मिलनी है आप आज जब आदेश देते हैं, तो आप पूरी चीज तुरंत पा सकते हैं। इसके अलावा, मैं आपको बताना चाहता हूं पता है कि कोई यूपीएसएल नहीं है कोई भी समय की पेशकश नहीं है, या कुछ और जो आपको कोर्स पूरा करने के लिए खरीदने की ज़रूरत है आपको पूरा पाठ्यक्रम मिल रहा है.तुम फिर से इस तरह एक मौका नहीं देखते हैं वास्तव में आप एक भी नहीं देख पाए आधा यह अच्छा और वह आपको एक बहुत दिलचस्प स्थिति में डालता है अतिरिक्त बोनस - डेली मार्केट एडवांटेज ट्रेनिंग वीडियो का दैनिक परीक्षण दैनिक वीडियो परीक्षण। 100 से अधिक अतिरिक्त वीडियो के लिए प्लस तुरंत पहुंच। दैनिक बाजार की समीक्षा बहुत ही उपयोगी है जिससे आप यह सुनिश्चित कर सकें कि आप सही रास्ते पर हैं और हर दिन सबसे अच्छा कारोबार कर रहे हैं। आप इस विशेष बोनस की पेशकश के लिए साइन अप करते हैं, आपको केवल 9 9 के लिए हमारे दैनिक बाजार लाभ का 30 दिन मिलेगा यह एक 97 मान है। यह बाजार की वर्तमान अस्थिरता पर गौर करने के लिए विशेष रूप से मूल्यवान है यह वास्तव में आपको आत्मविश्वास को बढ़ा देगा अपने दैनिक बाजार विश्लेषण को देखने के लिए, और वास्तव में देखिए कि हम कौन सा व्यापार कर रहे हैं। दैनिक प्रशिक्षण वीडियो में मैं आपके साथ नई तकनीकों को साझा करूँगा क्योंकि मुझे पता चलता है कि ऐसा नहीं करना, बाजार की स्थिति, अपनी स्थिति में खुदाई, ताकि आप समझ सकें कि आपके नंबर मतलब बाजार और प्रवृत्तियों का वर्तमान स्वास्थ्य और बहुत अधिक। मूल रूप से आप देख सकते हैं कि मैं हर दिन बाजार में क्या करूँगा आप सुनेंगे मुझे ज़ोर से लगता है जैसे मैं पदों को रणनीतियों और कुछ गहराई से सोचता हूं मेरे पोर्टफोलियो और इस व्यवसाय को नहीं। अब ऑर्डर करें और आप सदस्य क्षेत्र में इस विशेष बोनस ऑफर के लिए साइनअप कर सकेंगे। महत्वपूर्ण यह सेवा वैकल्पिक है और ट्रेडिंग प्रो सिस्टम के लिए काम करने के लिए आवश्यक नहीं है। अस्वीकरण यह सेवा केवल शैक्षणिक उद्देश्यों के लिए है और न ही कोई आग्रह और न ही बेचना विकल्प, वायदा या सिक्योरिटीज खरीदने की पेशकश है। आप तत्काल असीमित मिलेगा 24 7 सदस्य क्षेत्र में प्रवेश करें जहां आप पूरी सिस्टम मॉड्यूल डाउनलोड कर सकते हैं यहां तक ​​कि अगर यह 3 घंटे। कम से कम 90 विजेता व्यापार या यदि आप किसी भी अन्य कारण से संतुष्ट नहीं होने के कारण मुझे 60 दिनों के भीतर ही पता चलाना पड़ता है और मैं आपकी 100 खरीदारियों को वापस लौटा दूँगा। कोई प्रश्न नहीं पूछा गया। डायर रिफ सर्जियो नर्डिनी, ट्रेडर्स ई विश्लेषक इंडिपेंडेंट, टॉप ट्रेडर 2004 05 एड - कोलोबोरानो फ्रांसेस्को सेमेरिया, मेलानी श्मिट गैर पू मेले सॉटोलिनेटो एब्बस्टान्ज़ा आईएल कैमिमेंट्स पीए महत्वपूर्ण नाले मिया कैरिएरा डिलीवर एवेनैन् एक एसपेपर आईएल एमआईओ इगो डेल ऑपरेज़िनी डि बोरासा इल व्यापारिक साइकोलॉजी ला जॉयटेर रिजल्ट एट मैरीकेटा, मैरकेटै से फ्रॉम द रिटेल स्टॉइंग ग्लोकोन्ट कॉन्ट्रू सेस्टा .--- मार्टी श्वार्ट्ज Segui il mercato, cerca di non interpretarlo, mai prevederlo il saggio non sa nulla, l intelligente sa poco, lo stolto sa tutto. AREA TRADING LE STRATEGIE in CORSO. Accesso का उपयोग करने के लिए उपयोग करने के लिए उपयोग करने के लिए सभी अवसरों के लिए मुफ्त डाउनलोड करें basso.3, क्षेत्रीय व्यापार 15 00 अगर एस्प्रेसो नेल्व के विकास के क्षेत्र में 200 से अधिक क्षेत्रों में 200 से अधिक क्षेत्रों में 200 से अधिक क्षेत्रों में 200 से अधिक क्षेत्रों का लक्ष्य निर्धारित किया गया है, तो इस क्षेत्र के लिए लक्ष्य को पूरा किया जायेगा। 3 मार्च। एनआईएलआईएसई ई सेग्नली फ्री। ट्रेडिंग मेर्डि ई फग्गी एजीगोरेंटेन्ट यूनीक्रेडिट 10 03 2017 10 15 - यूनीक्रेड यूसीजी स्पिगेटो लो स्कोर्सो 3 मार्च नोवा हमारा सबसे पुराना एनालिसिस पबब्लिक क्वाब्लोक्टिका टाइटोलो, एवेवमो आउटस्टेटाइट गोरोर्नो 1 मार्च क्षेत्र में संरक्षक युग 13,1 टाइटोोल जी सेगनाटाटा की वजह से वोल्ट। शैट्यूट डाल 9 अल 14 मार्च में यारी सेंसिबिल ओरारी न्यूरिटी क्वाली, ड्यूरेन्टे ले सैट्यूट इंगित करते हैं, इस कार्यक्रम के बारे में एक प्रमुख कार्यक्रम में कहा गया है, गली एस्टीशीच्चि इंडिकानो लाइ लाइल्ली में लिखी गई थीं.ट्रिंगिंग मॉर्डि ई फग्गी इंटेसा सानापोलो 07 03 2017 13 15 - कॉन्सट्यूमियो एक सेग्वायर इन्टैसा संपोलो आईएसपी के एवेवमो जी सेगनाटाटो लो स्कोर्से 3 बारर्स स्कोर्सो - क्लिक करें इन ब्लॉकों को कॉन्ट्रैड इन कॉमर्स इन कॉन्ट्रैट कॉन एरिया 2,30 ओटीटा में.स्यूट्यूट डेल 7 ई 8 मार्च को यानी सेंसिबिल ओरारी न्यूरियल क्वाली, ड्यूरेन्टे ले सैट्यूट इंगित करते हैं, इस कार्यक्रम के बारे में हम इस बात के बारे में बताते हैं कि वैश्विक आर्थिक स्थिति में वैश्विक आर्थिक संकट की वजह से वैश्विक अर्थव्यवस्था में वृद्धि हुई है। i livelli. Day ट्रेडिंग रणनीतियों, ट्रेडिंग सिस्टम और सक्रिय ट्रेडर्स के लिए पाठ्यक्रम। सक्रिय व्यापारियों के लिए मुफ्त शिक्षा.आप दिन व्यापारिक लेख खंड में अभी दिन ट्रेडिंग कोच में मुफ्त दिन व्यापारिक शिक्षा प्राप्त करेंगे। 47,692 27 व्यापारियों और निवेशकों के लिए इस शेयर बाजार की रणनीति के साथ एक एकल दिन में.आपके निशुल्क दिवस ट्रेडिंग ईक्यू के साथ आज अपना दिन का व्यापारिक कैरियर शुरू करो। यह आपको कालातीत दिन के व्यापारिक पैटर्न और सेटअप दिखाएगा। नया अब हम अत्यधिक माना तकनीकी विश्लेषकों से दैनिक बाजार की टिप्पणियां पेश करते हैं - प्रत्येक दिन व्यापारी के लिए पढ़ना आवश्यक है.बाइनरी विकल्प ट्रेडिंग सिग्नल समीक्षाएं। द्विरीय विकल्प ट्रेडिंग टिप्स, शिक्षा और समीक्षा। बिना जमा और सिमुलेट के साथ एक नि: शुल्क द्विआधारी विकल्प डेमो खाता खोलने के लिए बाइनरी ऑप्शंस ट्रेडिंग. डेय ट्रेडिंग कोचिंग। मेरे एक-एक-एक दिन के व्यापार कोचिंग। मेरे एक-एक-एक दिन के व्यापारिक प्रशिक्षण के बारे में पूछें, मैं अपने ग्राहकों को कैसे व्यापार में बताता हूं, सिद्धांत में नहीं, कागज पर नहीं बल्कि वास्तविक ट्रेडिंग दिवस के दौरान जीना यह व्यक्तिगत कोचिंग मेरे प्रतिस्पर्धियों कोचिंग से भी कम है, हालांकि मैं आपको सिखाता हूँ कि कैसे दिन व्यापार एक-पर-एक हो सकता है वे आपको अक्सर समूहों या ऑनलाइन सेमिनारों में दिन का व्यापार सिखाते हैं।

No comments:

Post a Comment